19 JUNWEDNESDAY2024 10:32:03 PM
Nari

Farida Jalal को पसंद नहीं आई King Khan की मैनेजर, जानिए कितनी फीस देते हैं शाहरुख

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Jun, 2024 12:41 PM
Farida Jalal को पसंद नहीं आई King Khan की मैनेजर, जानिए कितनी फीस देते हैं शाहरुख

नारी डेस्क: बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान अपनी एक्टिंग अपने नेचर और अपने लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं, जहां भी जाते हैं फैंस का दिल जीत लेते हैं लेकिन साए की तरह उनके साथ रहने वाली मैनेजर पूजा ददलानी को लेकर उनकी राय ऐसी नहीं है। जी हां, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल को उनकी मैनेजर का नेचर कुछ रूखा लगा।

शाहरुख से बात नहीं कराती

जी हां उन्होंने इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया कि अब फैंस उनकी बात सुनकर नाराज है। फरीदा ने कहा कि वह उनके प्रति दलायु नहीं हैं और शाहरुख से उनकी बात नहीं कराती। हीरामंडी में नजर आई फरीदा ने हाल ही में बातचीत की और उसमें उन्होंने कहा कि वह अब शाहरुख खान के संपर्क में नहीं हैं।

PunjabKesari

जब उनके उनके कंधे की सर्जरी हुई थी तब शाहरुख ने उनके बात की थी लेकिन उसके बाद फिर कभी बात नहीं हुई। वह जब भी शाहरुख को फोन करती हैं, तो उनकी मैनेजर फोन उठाती हैं लेकिन वो कभी शाहरुख से उनकी बात नहीं करवाती। शाहरुख उनके लिए उनके बच्चे की तरह हैं। वह शाहरुख से कहना चाहती हैं कि वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और ये सब देख वह बहुत खुश हैं।

कौन हैं पूजा ददलानी

फरीदा ने उनकी मैनेजर पूजा ददलानी के बारे में बात की है तो चलिए उनके बारे में ही आपको बताते हैं। जब आर्यन खान का नाम केस में आया तो उस समय पूजा ददलानी भी काफी सुर्खियों में रही थी। वह शाहरुख खान की टीम की अहम सदस्य है। जहां शाहरूख नजर आते हैं वहां पूजा भी होती ही है। वह करीब एक दशक से ज्यादा, सुपरस्टार SRK के साथ काम कर रही हैं। पूजा शाहरुख के प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल चीजों को लेकर मैनेजमेंट करती हैं। वह सिर्फ शाहरुख की फिल्मों से जुड़े काम ही नहीं देखती बल्कि उनके ब्रांड एंडोर्समेंट, उनकी क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स जैसे बहुत से कामों को भी सभांलती हैं। वह शाहरूख के साथ उनकी पत्नी गौरी के भी कई काम हैंडल करती हैं।

पूजा की नेटवर्थ उड़ा देगी होश

इसके लिए वह अच्छी खासी मोटी रक्म लेती हैं। सबसे पहली खास बात तो यह है कि पूजा और शाहरुख दोनों की बर्थ-डे एक जैसी है। शाहरुख और पूजा दोनों ही 2 नवंबर को जन्मे है। 2 नवंबर 1976 को जन्मी पूजा ददलान अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेसी में रखना ही पसंद करती हैं। पूजा की नेटवर्थ की बात करें तो उनकी संपत्ति 6 मिलियन यानी 45 करोड़ रुपए है। 2020 में उनकी संपत्ति में $ 1 मिलियन की बढ़ोत्तरी हुई थी।

PunjabKesari

शाहरुख देते हैं करोड़ों में फीस

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा को सालाना 20 करोड़ रुपए से भी ज्यादा देते हैं। बॉलीवुड में कई हीरो अपने पूरे साल में फिल्में करके भी इतनी रक्म नहीं कमा पाते जितना शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को सैलरी के रुप में दे देते हैं। गूगल के मुताबिक, पूजा ददलानी कुल 130 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति की मालकिन हैं।  इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पूजा किस तरह का लाइफस्टाइल  बनाए रखे होंगी। जाहिर सी बात हैं शाहरुख खान खुद एक अरबपति हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में पैसा शानों-शोहखत सब कमाया है। शाहरुख खान की कुल सम्पति 7000 करोड़  से भी ज्यादा है। यही कारण है कि शाहरुख अपनी मैनेजर को करोड़ों रुपए देते हैं।

शाहरुख ने  मैनेजर पूजा ददलानी आलीशान बंगला भी दिया है

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को रहने के लिए एक आलीशान बंगला दे रखा है जिसकी कीमत 25 करोड़ से ज्यादा बताई जाती है। इसी के साथ-साथ शाहरुख खान ने पूजा को एक नही बल्कि दो से तीन लग्जरी कार दे रखी हैं। पूजा के पास रोल्स रोवर , लंबोरगनी ओर ऑडी जैसी लक्सरी कार हैं। पूजा ददलानी का लाइफस्टाइल किसी दीवा से कम नहीं है।

PunjabKesari
 

Related News