21 JULSUNDAY2024 1:20:38 AM
Nari

क्रिकेट सट्टेबाजी में करोड़ों हार गया इंजीनियर,  पति की गंदी लत से परेशान पत्नी ने किया सुसाइड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Mar, 2024 06:33 PM
क्रिकेट सट्टेबाजी में करोड़ों हार गया इंजीनियर,  पति की गंदी लत से परेशान पत्नी ने किया सुसाइड

कहा जाता है पति का नाम भरोसा है, पत्नी का नाम समर्पण है। दोनों सुख- दुख के साथी होते हैं जो गिरते भी हैं और संभलते भी हैं। पर कई बार एक की गलती दूसरे पर भारी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला बेंगलुरु में जहां पति की गंदी आदत ने पत्नी को इस कदर परेशान कर दिया कि उसने अपनी जिंदगी ही खत्म कर दी। चलिए जानते हैं क्या थी इस महिला की मजबूरी।

PunjabKesari
दरअसल दर्शन बाबू नाम का एक इंजीनियर क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाने के शौकीन हैं और 2021 से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेलों पर सट्टादांव लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कमाया इतना नहीं जितना गंवा दिया वह सट्टे में हारने के बाद पैसे उधार लेते थे ऐसा करते हुए वह एक करोड़ रुपये से ऊपर के कर्जदार हो गए। हालात यह हो गए कि लोग घर में पैसा मांगने आने लगे। इतना ही नहीं उनको  धमकी भरे फोन भी आते थे।

PunjabKesari
श्ह सब देखकर  23 साल की रंजीता इस कदर परेशान हो गई कि उसने खुद को ही खत्म कर दिया। 18 मार्च को उनका शव घर पर छत से लटका मिला। इसके साथ एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा था-  जिसमें उसने अपने साथ हुए उत्पीड़न के बारे में विस्तार से बताया। दर्शन और रंजीता का दो साल का बेटा भी है। 

PunjabKesari
महिला के पिता ने बताया कि  दर्शन द्वारा सट्टे में 1.5 करोड़ रुपए हारने के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। 1 करोड़ रुपए तो किसी तरह चुका दिए गए, लेकिन84 लाख रुपए अभी और देने थे। उन्होंने यह भी बताया कि उनका दामाद सट्टेबाजी में उतरने को तैयार नहीं था, लेकिन संदिग्धों ने उसको यह कहकर बहकाया कि यह अमीर बनने का एक आसान तरीका है। इसके बाद से ही वह इसमें फंसता गया है।  
 

Related News