27 APRSATURDAY2024 5:37:57 AM
Nari

Ed Sheeran पर चढ़ा पंजाब का रंग, दिलजीत दोसांझ संग दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, देखिए वीडियो

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Mar, 2024 11:16 AM
Ed Sheeran पर चढ़ा पंजाब का रंग, दिलजीत दोसांझ संग दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, देखिए वीडियो

हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर एड शीरन इन दिनों इंडिया आए हुए हैं। यहां पर जहां वो बॉलीवुड सेलेब्स संग जमकर पार्टी कर रहे हैं वहीं बीती रात सिंगर ने मुंबई में एक धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस दी है। उनके इस लाइव कॉन्सर्ट में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने उनके साथ कॉलोब्रेट किया है। दोनों ने मुंबई वालों की शाम को यादगार बना दिया, जिसकी तमाम वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एड शीरन ने पंजाबी सिंगर के साथ खूब रंग जमाया।

PunjabKesari

एड ने पंजाबी गाने गाकर किया सब को हैरान

दिलजीत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,- 'एड ने पहली बार पंजाबी में गाया गाया है।' इस दौरान एड और दिलजीत 'तेरा नी मैं ' गाना गाते नजर आ रहे हैं।  एड को पंजाबी में गाते सुनकर सब हैरान हो गए। वहीं इन दोनों सिंगर्स को एक साथ लाइव परफॉर्मेंस देखते देखकर सेलेब्स काफी एक्साइटिड हो गए। मुनव्वर फारुकी से लेकर आयुष्मान खुराना तक कमेंट सेंक्शन में अपनी खुशी जाहिर करते नजर आए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एड- दिलजीत ने फैंस को दिया सरप्राइज

आपको बता दें, ये परफॉर्मेंस पूरी तरह से सरप्राइज थी। किसी को नहीं पता था कि एड और दिलजीत एक साथ परफॉर्म करने वाले हैं। इस दौरान एड ने अचनाक से दिलजीत को स्टेज पर बुलाकर फैंस को सरप्राइज दिया। वहीं एड ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'आज मुंबई में दिलजीत दोसांझ को बुलाया और पहली बार पंजाबी में सिंगिंग की। इंडिया में ये मेरा सबसे अद्भुत समय रहा और भी आने वाला है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

Related News