28 SEPSATURDAY2024 10:16:29 PM
Nari

‘Wedding Card में मेरा नाम देख हैरान हो गये थे Dharmendra, Helen ने बताया पुराना किस्सा!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Jun, 2024 01:51 PM
‘Wedding Card में मेरा नाम देख हैरान हो गये थे Dharmendra, Helen ने बताया पुराना किस्सा!

नारी डेस्क: सलमान खान का परिवार बॉलीवुड के पुराने परिवारों में से एक है। उनके पिता सलीम खान मशहूर स्क्रीन राइटर हैं। सलमान खान की एक नहीं दो मांएं हैं। ये बात तो सब जानते ही हैं कि सलीम खान ने सुशीला चरक उर्फ सलमा खान के साथ रहते हुए ही हेलेन से दूसरी शादी कर ली थी। पहली शादी से उन्हें चार बच्चे थे सलमान,अरबाज, सोहेल और अलविरा। पहले पहल सब सलीम खान से नाराज भी हो गए थे लेकिन बाद में परिवार ने हेलेन को असेप्ट कर लिया और यह शादी कभी उनके परिवार टूटने का कारण नहीं बनी। हालांकि इसी बीच ऐसी बहुत सारी बातें भी हुई जो लोगों को नहीं पता। हाल ही में बेटे अरबाज खान के चैट शो 'द इनविंसिबल्स' के एक एपिसोड में हेलेन बतौर गेस्ट शामिल हुईं थी और वहां उन्होंने अपनी जिंदगी का एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे वह कभी भूल नहीं सकती। हेलेन ने अलविरा की शादी का किस्सा शेयर किया जिसमें धर्मेंद्र का नाम भी जुड़ा है। 

PunjabKesari

कार्ड में मेरा नाम देख हैरान हो गये थे धर्मेंद्र 

उन्होंने बताया कि सलीम खान ने अपनी बेटी अलविरा की शादी के कार्ड में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनका नाम भी लिखवाया था। हेलेन ने कहा था, “जब अलवीरा की शादी हो रही थी और आप (खान फैमिली) सभी ने शादी का निमंत्रण कार्ड छपवाया था। उस कार्ड में उन्होंने लिखा था ‘सलीम खान, सलमा खान, हेलेन खान और बच्चे आपको आमंत्रित करते हैं…’ और वह इसे धर्मेंद्र जी के पास ले गए और जब धर्मेंद्र ने मेरा नाम देखा तो वह हैरान रह गए मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी।” अरबाज खान ने हेलेन के खुलासे पर सहमति जताते हुए कहा था कि उन्हें भी यह अच्छे से याद है।

PunjabKesari

हेलन ने की पति सलीम खान की तारीफ 

पति की तारीफ करते हुए हेलेन ने अरबाज से कहा,  “आपके पिता एक बेहतरीन, महान, बुद्धिमान, दयालु व्यक्ति हैं.. मैं यह बयां नहीं कर सकती कि वह कितने बेहतरीन इंसान हैं। आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको उनके जैसा पिता मिला और मैं भी बहुत भाग्यशाली हूं कि वह मेरे जीवन में हैं।”बता दें कि सलीम ने भी इसी शो में अपनी दोनों पत्नियों की बात की और कहा कि दोनों के बीच यानि सलमा और हेलेन के बीच कैसी बॉन्डिंग थी। सलीम ने बताया था कि सलमा उनके परिवार की पहली सदस्य थीं, जिन्होंने हेलेन को स्वीकार किया था। उसके बाद बच्चों ने भी उन्हें मां स्वीकार कर लिया। इसके बाद पूरा परिवार एक साथ रहने लगा।इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया  कि इस तरह के रिश्ते को सिर्फ फिल्मों में ही दिखाया जाता है हालांकि असल ज़िंदगी में दोनों पक्षों को बराबर महत्व देना बहुत मुश्किल है।

PunjabKesari

6 साल डेट करने के बाद हुई थी शादी 

बता दें कि सलमा खान शादी से पहले हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती थी और उनका नाम सुशीला चरक था। दोनों ने करीब 6 साल डेट करने के बाद शादी की थी और 4 बच्चे होने के बावजूद उनकी जिंदगी में हेलेन आई थी जिसे उन्होंने दूसरी बीवी का दर्जा दिया था। आज सारा परिवार साथ है। 

Related News