24 APRWEDNESDAY2024 10:17:43 AM
Nari

गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे पुनीत पाठक, यहां देखें Wedding Photos

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Dec, 2020 10:58 AM
गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे पुनीत पाठक, यहां देखें Wedding Photos

इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खास पहचान रखने वाले कोरियाॅग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर ली है। वह 11 दिसंबर को गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों साथ में बेहद ही खुश दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

निधि ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने हैवी गोल्ड ज्वैलरी कैरी की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं दुल्हे राजा यानि पुनीत पाठक बेबी पिंक कलर की शेरवानी में नजर आए। उन्होंने सिर पर सेहरा बांधा हुआ जो उन्हें बेहद जच रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

काॅमेडियन भारती सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुनीट पाठक की शादी क वीडियो शेयर की है। जिसके साथ भारती ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे पसंदीदा कपल को बधाई।' 

 

बता दें पुनीत और निधि मूनी सिंह एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें पुनीत ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। वहीं अगर बात करें पुनीत के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म 'ABCD', 'नवाबजादे', 'स्ट्रीट डांसर 3D' में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा पुनीत ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का खिताब भी अपने नाम किया था।

Related News