02 MAYTHURSDAY2024 11:04:18 AM
Nari

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने जब Priyanka Chopra को कहा था 'घर तोड़ने वाली'!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Feb, 2023 03:42 PM
डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने जब Priyanka Chopra को कहा था 'घर तोड़ने वाली'!

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और प्रीति जिंटा बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस है। इनकी एक्टिंग के भी लोग दीवाने हैं लेकिन एक वक्त में इनकी फिल्मों से ज्यादा कैट फाइट के चर्चे हुआ करते थे। बात यहां तक पहुंच गई थी कि प्रीति ने प्रियंका को 'घर तोड़ने वाली' तक कह दिया था। आखिर क्या हुआ था दोनों के बीच चलिए आपको डिटेल में बताते है।

जब गौरी ने लिया था शाहरुख को तलाक लेने का फैसला

दरअसल, एक वक्त में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान के अफेयर की खबरें काफी सुनने को मिली थी। कहा तो यह भी गया था कि प्रियंका की वजह से गौरी ने शाहरुख को तलाक देने का फैसला कर लिया था। यह बात साल 2006 की है। जब शाहरुख और प्रियंका ने फिल्म 'डॉन' में एक-साथ काम किया। बाद में साल 2011 में आई  'डॉन 2' में काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी और यह बात शाहरुख की बीवी गौरी के कान तक पहुंच गई। रिपोर्ट्स की माने तो गौरी ने शाहरुख को चेतावनी दी थी कि प्रियंका से दूर रहो और उसके साथ काम करना बंद करो। हालांकि शाहरुख और प्रियंका ने कभी भी अपने अफेयर की बात नहीं कबूली।
PunjabKesari

प्रीति ने प्रियंका को कहा था घर तोड़ने वाली औरत

अपनी शादी को बचाने के लिए शाहरुख ने गौरी का फैसला मान लिया। इसके बाद उन्होंने प्रियंका के साथ कोई फिल्म नहीं की। वहीं दूसरी ओर शाहरुख और प्रियंका की इसी अफेयर की खबरों को लेकर जब  प्रीति जिंटा से सवाल किया गया था तो उन्होंने जो कहा उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया? प्रीति जिंटा ने कहा था, 'ऐसी महिलाओं के बारे में मेरी राय बहुत ही कम होती है, जो दूसरों के घर तोड़ती हैं। मुझे स्टार्स से चिपकने वाली ऐसी एक्ट्रेसस से नफरत है जो मर्दों को टॉप पर पहुंचने के लिए सीढ़ी की तरह इस्तेमाल करती हैं।'
PunjabKesari

आज हैं दोनों में बेहतर रिश्ते 

प्रीति जिंटा के इस बयान ने तब काफी बवाल मचाया था। प्रियंका और प्रीति एक साथ सुपरहिट फिल्म 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई' में काम कर चुकी है और उनके मुंह से अपनी कोस्टार को लेकर ऐसी बातें सुन लोग हैरान थे। खैर, अब प्रियंका और प्रीति के बीच रिश्ते बेहतर है। प्रीति और प्रियंका दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है और मां भी बन चुकी है। प्रीति 2 बच्चों की मां है और प्रियंका एक बेटी की। प्रियंका ने सिंगर निक जोनस से शादी की और विदेशी बहू बन गई। वो ज्यादा से ज्यादा समय विदेश में ही रहती है। वही प्रीति भी इंडस्ट्री से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वो अक्सर अपने घर पर उगाई सब्जियों की वीडियो शेयर करती रहती है।
 

Related News