03 MAYFRIDAY2024 6:30:16 PM
Nari

वेस्टर्न ड्रेसेज में कहर ढाती है भूमि पडनेकर, यहां देखे बर्थडे गर्ल के बेस्ट Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Jul, 2023 05:00 PM
वेस्टर्न ड्रेसेज में कहर ढाती है भूमि पडनेकर, यहां देखे बर्थडे गर्ल के बेस्ट Outfits

बॉलीवुड में अपने नाम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस की अगर बात करें तो उसमें भूमि पडनेकर का नाम सबसे ऊपर आता है। एक्ट्रेस की ड्रेसिंग सेंस के फैंस दीवाने हैं। इसलिए फैंस हर समय उन्हें कॉपी करने के लिए तैयार रहते हैं। उनकी एक से बढ़कर एक ड्रेसेज फैंस को इतनी पसंद आती है कि वह उन्हें ट्राई करना चाहते हैं। आज भूमि का 34वां जन्मदिन है। ऐसे में आपको उनकी वेस्टर्न ड्रेसेज दिखाते हैं जिनमें वह एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रही हैं। 

ऑफ शॉल्डर में भूमि का लुक एकदम किलर है। न्यूड मेकअप और बालों को खुला छोड़ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

व्हाइट कट पेंट सूट में एक्ट्रेस एकदम बॉसी वाइब्स दे रही हैं। डॉर्क मेकअप और बालों में बन बनाकर उनका लुक हर किसी को अपनी ओर अटैक्ट कर रहा है। 

PunjabKesari

शिमरी स्कर्ट् और व्हाइट टॉप में भी भूमि काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। साइड हेयर्स और डॉर्क मेकअप में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है। 

PunjabKesari

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में भूमि ने मल्टी कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन पहन कर डिजाइनर गौरी और नैनिका के लिए रैंप पर वॉक किया था। बालों में साइड बन और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

भूमि का यह ब्लू कलर स्कर्ट ड्रेस भी काफी प्यारी है। साथ में ऑक्सीडाइट ज्वेलरी साइड में पर्स और लाइट मेकअप में भूमि का लुक देखने लायक है। साइड बन उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह मैरुन स्टाइलिश गाउन भी एकदम भीड़ से हटके है। इसके साथ उन्होंने ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी पहनी है जिसके साथ भूमि और भी सुंदर दिख रही हैं। बालों को साइड पर करके और डॉर्क मेकअप के साथ भूमि ने अपना लुक कंप्लीट किया है।   

PunjabKesari

सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि सिंपल लुक्स में भी भूमि कहर ढाती हैं। प्रिंटेड क्रॉप टॉप के साथ जीन्स और शूज में एक्ट्रेस कूल वाइब्स दे रही हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ में किया हुआ पाउट भूमि की खूबसूरती को सबसे हटके लुक दे रहा है। 

PunjabKesari

Related News