25 APRTHURSDAY2024 6:07:21 AM
Nari

ऑयली स्किन के लिए ट्राई करें ये फेसवॉश

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 25 Jul, 2018 02:44 PM
ऑयली स्किन के लिए ट्राई करें ये फेसवॉश

गर्मियां और मानसून का मौसम आते ही ब्यूटी से संबंधित समस्याएं होने लगती हैं। इस मौसम में सबसे ज्यादा प्रॉब्लम ऑयली स्किन वाले लोगों को होती है। ऑयली स्किन के कारण चेहरे पर मुहांसे, ब्लैकहैड्स और व्हाइटहैड्स नजर आने लगते हैं। जो किसी भी इंसान की पर्सनैलिटी को खराब कर देता है। इसके साथ ही ऑयली स्किन पर मेकअप ज्यादा देर तक नहीं टिकता। एेसे में ऑयली स्किन की ठीक ढंग से देखभाल करना और सही फेसवॉश का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है। आज हम आपको ऑयली स्किन के लिए 5 बेस्ट फेसवॉश के बारे में बताएंगे। 

ऑयली स्किन के लिए बेस्ट फेसवॉश

 न्युट्रोजिना ऑयल फ्री एक्ने फेस वाश

PunjabKesari, न्युट्रोजिना ऑयल फ्री एक्ने फेस वाश
इस फेस वॉश में सैलीसायकलिक अम्ल होता है जो स्किन की गहराई से सफाई करती है। इसके साथ ही यह स्किन से एकस्ट्रा ऑयल भी बाहर निकलता है। ऑयली स्किन वाले लोगों के लिए यह फेसवॉश बेस्ट है। 

 

 हिमालय प्यूरीफायिंग नीड फेसवॉश 

PunjabKesari, हिमालय प्यूरीफायिंग नीड फेसवॉश इमेज
ऑयली स्किन के लिए हिमायल का फेसवॉश बहुत अच्छा माना जाता है। इसके इंग्रीडिएं ऑयली स्किन में ग्लो लाता है। जिन लोगों के चेहरे पर पिपंल्स हैं उनको इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। 

 

 लैक्टो कैलामाइन डीप क्लींजिग फेसवॉश 

PunjabKesari,  लैक्टो कैलामाइन डीप क्लींजिग फेसवॉश इमेज
ऑयल कंट्रोल करने के लिए लैक्टो कैलामाइन डीप क्लींजिग फेसवॉश भी आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके इंग्रीडिएं स्किन को खूबसूरत बनाने और रंग निखारने का भी काम करता है। 

 

 क्लीन एंड क्लीयर डीप एक्शन ऑयल कंन्ट्रोल फेस-वॉश 

PunjabKesari, क्लीन एंड क्लीयर डीप एक्शन ऑयल कंन्ट्रोल फेस-वॉश इमेज
कम कीमत पर ऑयल फ्री स्किन चाहिए तो क्लीन एंड क्लीयर डीप एक्शन ऑयल कंन्ट्रोल फेस-वॉश आपके लिए बेस्ट है। यह स्किन को ड्राई किए बिना ऑयल फ्री रखता है। 

 

 लोटस हर्बल टी ट्री फेसवॉश 

PunjabKesari, लोटस हर्बल टी ट्री फेसवॉश 
टी ट्री में एेसे गुण पाए जाते है जो चेहरे की रंगत को निखारने के साथ ही उसको ऑयल फ्री भी बनाता है। सबसे खास बात इसका कोई साइड इफैक्ट भी नहीं है। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News