13 JULSATURDAY2024 3:24:17 AM
Nari

साजिद की बहन बनी Archana Gautam, कलाई में धागा बांध निभाया पवित्र बंधन

  • Edited By palak,
  • Updated: 31 Aug, 2023 06:16 PM
साजिद की बहन बनी Archana Gautam, कलाई में धागा बांध निभाया पवित्र बंधन

आज और कल पूरे देश में राखी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड की नामी हस्तियां त्योहार पर अपने भाई को राखी बांधते हुए तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डॉयरेक्टर साजिद खान को राखी बांधती नजर आ रही हैं। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर साजिद की बहन फराह खान ने पोस्ट किया है। 

साजिद के घर पहुंची अर्चना 

'बिग बॉस 16' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अर्चना गौतम राखी बांधने के लिए साजिद खान के घर पहुंची हैं। इस पल को खास बनाते हुए साजिद की बहन फराह खान ने दोनों का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अर्चना और साजिद दोनों ही बहुत खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी आवाज आ रही है जिसमें वह कह रही हैं कि आज राखी का त्योहार है और जैसा कि मैंने बिग बॉस के घर में वादा किया था कि साजिद जी को राखी बांधूगी तो मैं आज अपना वादा पूरा कर रही हूं। 

दोनों के फनी वीडियो ने जीता दिल 

वीडियो में जहां अर्चना यह बोलती नजर आ रही हैं कि साजिद जी जो भी वादा करते हैं उसको जरुर पूरा करते हैं तो वहीं साजिद मजाक में बोलते हैं कि अब तू हर साल मुझे राखी बांधने के लिए आया करेगी। इस पर अर्चना हां बोलती हैं। अर्चना डॉयरेक्टर के लिए दुआ भी करती हैं और कहती हैं कि आपको हर किसी की उम्र लग जाए। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं अर्चना 

भले ही अर्चना और साजिद की 'बिग बॉस 16' के दौरान कितनी भी लड़ाई क्यों न हुई हो लेकिन घर से बाहर आकर दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते नजर आते हैं। अर्चना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ रही हैं। अपने खतरनाक स्टंट्स के साथ वह लोगों को काफी एंटरटेन कर रही हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

Related News