19 APRFRIDAY2024 1:47:24 PM
Nari

रिलेशन की खबरों के बीच डिनर डेट पर निकले अनन्या-आदित्य, लव बर्ड्स को देख फैंस हुए Excited

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 May, 2023 06:13 PM
रिलेशन की खबरों के बीच डिनर डेट पर निकले अनन्या-आदित्य, लव बर्ड्स को देख फैंस हुए Excited

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने लव रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रुमर्स की मानें तो चंकी पांडे की लाडली लंबे समय से एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने इन बातों पर कोई रिएक्ट नहीं किया लेकिन दोनों कई बार साथ में स्पॉट होते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार दोबारा से दोनों डिनर डेट पर स्पॉट हुए हैं। बीती रात दोनों को मुंबई के बांद्रा से एक रेस्टोरेंट से निकलते देखा जिसके बाद तो दोनों के रिलेशन की बात फैंस को पक्की लगने लगी है। 

दोनों हुए साथ में स्पॉट 

बीती रात अनन्या और आदित्य एक साथ स्पॉट हुए हैं वहीं दोनों पैपाराजी को देखते ही अलग हो गए और दोनों ने पैप्स को पोज भी नहीं दिया। दोनों को साथ में देख फैंस को एक बार फिर से उनके रिलेशन की खबरें मिल गई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कई बार साथ में दिख चुके हैं आदित्य-अनन्या 

आदिया और अनन्या को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चे हो रहे हैं। दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं। कृति सेनन के घर दीवाली पार्टी में भी लव बर्ड्स ता में दिखे थे। वहीं हाल ही में करण जौहर के घर हुई डिनर पार्टी में दोनों ने ब्लैक कलर में ट्विनिंग की थी। हालांकि जब भी दोनों को रिलेशनशिप को लेकर कोई सवाल पूछा जाता है वह ना ही करते हैं लेकिन दोनों की लवस्टोरी छुपाए नहीं छुप रही है। 

PunjabKesari

रणबीर ने दी थी अफेयर को हवा 

आदित्य के खास दोस्त रणबीर कपूर ने उनके अफेयर को हवा दी थी। एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि आदित्य किसी ए नाम की लड़की को पसंद करते हैं। इसके अलावा करण जौहर कॉफी विद द करण सीजन 7 में आदित्य और अनन्या की  डेटिंग को हवा दे चुके हैं। ऐसे में दोनों का अफेयर इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है। 

PunjabKesari
 

Related News