20 OCTTUESDAY2020 6:37:48 AM
Nari

अमृता ने जन्मदिन पर काटा था 'एडल्ट केक', साइड पर खड़े देखते रहे सैफ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Sep, 2020 07:05 PM
अमृता ने जन्मदिन पर काटा था 'एडल्ट केक', साइड पर खड़े देखते रहे सैफ

इन दिनों ड्रग मामले को लेकर बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कई खुलासे हो रहे हैं। कई सेलेब्स के नाम इस मामले में सामने आ चुके हैं। इन्हीं सेलेब्स में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम भी शामिल है। इसी बीच करीना कपूर की गर्ल गैंग से जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें दो साल पहले मनाए गए अमृता अरोड़ा के 40वें जन्मदिन की है। 

PunjabKesari

जन्मदिन की तस्वीरों ने उड़ाए लोगों के होश

अमृता अरोड़ा के 40वें जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान समेत और भी कई स्टार्स नजर आए थे। सभी ने मिलकर पार्टी में काफी धमाल मचाया था। लेकिन अमृता की बर्थडे पार्टी में तैमूर मौजूद नहीं थे क्योंकि इस पार्टी में बच्चों को आना मना था। बोहो पर अमृता की बर्थडे पार्टी की थीम रखी गई थी। मगर, इन तस्वीरों ने लोगों के होश उड़ा दिए थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

एडल्ट केक देख अमृता के उड़े होश 

अमृता अरोड़ा का बर्थडे केक देखकर हर कोई हैरान था। खुद अमृता भी सभी के सामने केक नहीं काट पा रही थी। दरअसल, एक्ट्रेस के जन्मदिन का केक बेहद एडल्ट था। अमृता ने लोगों से उस केक को हटाने के लिए भी कहा था लेकिन मलाइका के बार-बार उकसाने के बाद अमृता ने केक काटा था।

PunjabKesari

PunjabKesari

केक कटिंग के समय कोने में खड़े थे सैफ 

वहीं केक कटिंग के समय सैफ एक कोने में खड़े हुए थे। वह वहां अकेले ही अपनी तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे। इस दौरान हर कोई नशे में चूर दिखा। वहीं करीना इतने नशे में थी कि वह तस्वीरों के लिए पोज देते हुए सैफ के गोद में ही बैठ गई थी।  

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News