19 SEPTHURSDAY2024 4:24:03 AM
Nari

तलाक की खबरों के बीच अकेले ही वेकेशन पर निकलीं ऐश्वर्या, वायरल हुई इस लड़की के साथ तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Jul, 2024 12:25 PM
तलाक की खबरों के बीच अकेले ही वेकेशन पर निकलीं ऐश्वर्या, वायरल हुई इस लड़की के साथ तस्वीर

जहां एक तरफ ऐश्वर्या राय और अभिषेक के तलाक की खबरों ने जोड़ पकड़ रखा है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस न्यूयार्क में छुट्टियां मना रही हैं। हालांकि इस दौरान उनके पति और बेटी नहीं दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोग समझ नहीं पा रहा है कि आखिर बच्चन परिवार में चल क्या रहा है।  ऐश्वर्या पिछले कुछ समय से अपने परिवार से अलग- अलग ही नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय ने  न्यूयार्क में अपने एक प्रशंसक के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। ऐश्वर्या की यह फैन अभिनेत्री और पॉडकास्टर जेरी रेयना हैं। उन्होंने अपनी और  एक्ट्रेस के साथ दो प्यारी तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  फैन के साथ तस्वीर में एक्ट्रेस मुस्कुराती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

जेरी रेयना ने कैप्शन दिया- अपने जीवन में दो बार अपने आदर्श से मिलना ग्रिड पर एक खास जगह पाने जैसा है। मुझे मेरे सबसे अच्छे रूप में देखने के लिए स्वाइप करें।ऐश, हमेशा मेरे प्रति इतनी दयालु होने के लिए धन्यवाद। जब मैंने आपको मेरे जीवन में आपके प्रभाव के बारे में बताया तो आपने बहुत ध्यान से सुना। इसके लिए आपका शुक्रिया। मैं आपके लिए इस दुनिया में सभी खुशियों और आनंद की कामना करती हूं। 

PunjabKesari
हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि ये तस्वीर लेटेस्ट है या पुरानी पर इसे लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। इस तस्वीर को लेकर लोग अलग- अलग सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा- क्या उसका पति उसके साथ था? और क्या तुम्हें पता है कि वह भारत कब लौटेगी? कुछ लोग इस बात से हैरान हैं कि इस बार  ऐश्वर्या राय की बेटी उनके साथ नहीं है जो हमेशा अपनी मां के साथ ही रहती है।

Related News