27 SEPFRIDAY2024 4:45:16 AM
Nari

'बहू कितनी भी पढ़ी-लिखी और सुंदर हो, कोई मायने नहीं' Amitabh फिर हुए Aishwarya को लेकर ट्रोल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Sep, 2024 07:21 PM
'बहू कितनी भी पढ़ी-लिखी और सुंदर हो, कोई मायने नहीं'  Amitabh फिर हुए Aishwarya को लेकर ट्रोल

नारी डेस्कः बॉलीवुड गलियारों में ये बातें तो पिछले कई महीनों से सुनने को मिल रही हैं कि बच्चन फैमिली में कुछ भी सही नहीं चल रहा और जब सारा परिवार अंबानी वेडिंग में एक साथ दिखा और ऐश्वर्या-आराध्या अकेले दिखी तो इन खबरों को और हवा मिल गई। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), बेटी आराध्या के साथ पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) अटैंड करने पहुंची जहां ऐश्वर्या के लुक को लोगों की प्रेज मिली लेकिन बच्चन फैमिली ने बहूरानी के लिए कोई पोस्ट शेयर नहीं की और ऐश्वर्या को दुबई में एक अवॉर्ड सेरेमनी में सम्मानित भी किया गया था, इसे लेकर भी किसी तरह का कोई पोस्ट नहीं मिला। इन सबको देखते हुए अमिताभ के एक फैन ने वीडियो शेयर किया जिसे देखकर सिमी ग्रेवाल खुद को रोक नहीं पाई और इसका जवाब दिया लेकिन लोगों ने उल्टा सिमी ग्रेवाल
की ही खिंचाई कर दी। 
PunjabKesari

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक फैन ने वीडियो में कहा, 'बेटी के लिए अलग पैमाना-बहू के लिए अलग पैमाना। जब में बच्चन साहब का ये डबल स्टैंडर्ड देखती हूं तो दुख होता है। मैं अमिताभ बच्चन की बड़ी फैन है और मैं हमेशा उनके विचारों की और व्यवहार की मैं बहुत बड़ी फैन रही हूं लेकिन जब मामला बहू-बेटी के बीच आता है तो मुझे ये देखकर बहुत दुख होता है कि जब बच्चन साहब बेटी की पुरानी फोटो अपने पेज पर डालते हैं और बेटे की 10 साल पुरानी फिल्मों की भी वो तारीफ करते हैं लेकिन जब ऐश्वर्या को अवार्ड मिलता है तो परिवार में किसी का कोई कमेंट नहीं आता तो मैं बस ये चीज सोचती हूं कि सुंदर होना पढ़ा लिखा होना कुछ मायने नहीं रखता जब आप किसी घर की बहू बन जाते हैं तो आप सिर्फ बहू बनकर ही रह जाते हैं। इस बारे में आपकी क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।' यह वीडियो बॉलीवुड शादीज डॉट कॉम के इंस्टा पेज पर भी पोस्ट की गई है। 

जैसे ही इस फैन का वीडियो सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal)  ने देखा तो उन्होंने पोस्ट पर कमेंट लिखा कि आप लोग कुछ नहीं जानते, इसे बंद करें। “You people don’t know ANYTHING. Stop it.”

PunjabKesari

बस जैसे ही सिमी ने अमिताभ बच्चन की सपोर्ट में यह कमेंट लिखा, यूजर्स ने सिमी को ही ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, सिमी बच्चन फैमिली की फ्रैंड हैं। वह यह कहने की कोशिश कर रही हैं कि
अमिताभ बच्चन की गलती नहीं है। हमें ये जानते ही नहीं कि ऐश्वर्या क्या कर रही है। 

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा- किसी परवाह है कि सिमी क्या सोचती है। 

एक ने लिखा- टोटली एग्री विद वुमन...इन वीडियो

एक ने लिखा- घर घर की कहानी

PunjabKesari

जबकि कुछ ने वीडियो पोस्ट करने वाले फैन को कहा-  पर आप क्यों इतना टेंशन लेते हो ये उनका घर का मैटर है आप अपने घर का टैंशन लो ना। 

PunjabKesari
इससे पहले ऐश्वर्या बच्चन पेरिस फैशन वीक में भी दिखी लेकिन श्वेता की बेटी नव्या ने उनकी मामी की तारीफ में कुछ नहीं कहा जबकि नव्या ने आलिया भट्ट को चीयर्स का मैसेज पोस्ट किया। बता दें कि पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन फैमिली से अलग रह रहे हैं अब माजरा क्या है कोई नहीं जानता। इस बारे में आप क्या कहेंगे अपनी राय भी जरूर दें। 

Related News