19 APRFRIDAY2024 7:31:36 PM
Nari

ऐश्वर्या के लेटेस्ट फोटोशूट की ड्रेसेज हैं ऑफिस गर्ल्स के लिए परफेक्ट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Dec, 2018 12:09 PM
ऐश्वर्या के लेटेस्ट फोटोशूट की ड्रेसेज हैं ऑफिस गर्ल्स के लिए परफेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस शूट की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें वे बेहद ग्लेमरस लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अलग-अलग तरह की वेस्टर्न आउटफिट्स में डिफरेंट एंगल से फोटोशूट करवाया है। आप ऐश्वर्या की इन लेटेस्ट ड्रेसेज से आइडिया ले सकती हैं और खुद को फैशन से अप-टू-डेट रख सकती हैं। 

आइए देखते है फोटोशूट में ऐश्वर्या राय की ट्रेंडी ड्रेसेज

रेड पेंटसूट में ऐश्वर्या राय बच्चन 

मैगजीन के कव पेज पर ऐश्वर्या लेबल Ilaria Nistri की स्ट्राइप्ड प्रिंटेड रेड एंड महरून पेंट व RACIL के ब्लेजर में नजर आईं। पेंटसूट के साथ उन्होंने Jack Vartanian के थ्रेड ईयररिंग्स पहनें। आपको बता दें कि ऐश्वर्या की यह ड्रेस ऑफिस गोइंग गर्ल्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

ब्राउन पेंटसूट में ऐश्वर्या राय दिखी स्टनिंग 

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्राउन कलर के पेंटसूट में काफी खूबसूरत लग रही है जिसके साथ उन्होंने हाई हील पहनी। यह लुक ऑफिशियली इवेंट में ट्राई किया जा सकता हैं। 

PunjabKesari

विंटर लुक के लिए बेस्ट ऐश्वर्या की ग्रीन ड्रेस 

अगर आप विंटर सीजन में ऑफिस या किसी ट्रिप पर जा रही है तो ऐश्वर्या का यह लुक ट्राई कर सकती है। इस दौरान उन्होंने लेबल Maje का ग्रीन ऑफ शोल्डर स्वेटर व उसके साथ मैचिंग Sandro Paris की प्रिंटेड स्कर्ट पहनी। ऐश ने अपने विंटर लुक को Gianvito Rossi के ब्लेक बूट्स के साथ कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

ब्लेक ऑफ स्लीव्स पेंटसूट में ऐश्वर्या दिखी गॉर्जियस 

इस दौरान ऐश ने डिजाइनर Barbara Bui का ब्लेक ऑफ स्लीव्स पेंटसूट कैरी किया जिसके साथ उन्होंने मैचिंग Alexandre Birman ब्रेंड के हाई हील बूट्स वियर किए। 

PunjabKesari

ग्रीन वन शोल्डर ड्रेस में ऐश्वर्या का हॉट लुक 

ऐश्वर्या राय ने अमेरिकन डिजाइनर Ralph & Russo की ग्रीन वन शोल्डर ड्रेस पहनी जिसके साथ उन्होंने Jack Vartanian के हैंगिंग ईयररिंग्स ट्राई किए। 

PunjabKesari

Related News