24 MAYTUESDAY2022 8:39:16 AM
Nari

Good News: शादी के 8 साल बाद निकितिन और कृतिका के घर आई नन्ही परी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 May, 2022 03:31 PM
Good News: शादी के 8 साल बाद निकितिन और कृतिका के घर आई नन्ही परी

झांसी की रानी फेम अभिनेत्री कृतिका सेंगर और एक्टर निकितिन धीर के घर लंबे इंतजार के बाद बच्चे की किलकारियां गूंज उठी है। शादी के 8 साल बाद यह दोनों माता- पिता बन गए हैं। निकितिन धीर ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया  है। पहली बार पैरेन्ट्स बनकर वह बेहद खुश हैं और हर मोमेंट को एंजॉय  करना चाहते हैं।

PunjabKesari

कृतिका ने कुछ दिनों पहले जल्द मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा था कि-  'खुशियां रास्ते में हैं।' अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत मोड़ का ऐलान करने के दौरान कृतिका और  निकितिन के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। अभिनेत्री ने बताया था कि- उनकी फैमिली को लंबे समय से इस गुड न्यूज का इंतज़ार था और इसी वजह से इस वक्त उनकी फैमिली में जश्न का माहौल है।

PunjabKesari
कृतिका ने बताया था कि उनके मायकेवालों और ससुरालवाले दोनों ही इन दिनों उनका बहुत ज़्यादा ख्याल रख रहे हैं। पति निकितन धीर की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। उन्होंने कहा था कि वो खुद भी मां बनने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और भगवान की शुक्रगुज़ार भी। उन्होंने कहा कि उनकी फैमिली के लिए ये एक नया फेज़ है क्योंकि ये उनका पहला बच्चा है और सभी लोग उसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कृतिका को 2009 में आए टीवी शो 'झांसी की रानी' से घर-घर में एक खास पहचान हासिल हुई। वहीं निकितन कई बौलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें चेन्नई एक्सप्रैस फिल्म के चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कृतिका और निकितिन ने 2014 में अरेंज मैरिज की थी। निकेतन के लिए कृतिका को उनके पिता पंकज धीर ने पसंद किया था। दरअसल पंकज धीर एक शॉर्ट फिल्म के दौरान कृतिका से मिले थे। इसके बाद उन्होंने निकेतन और कृतिका को मिलवाया और दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया।

PunjabKesari

Related News