09 OCTWEDNESDAY2024 5:56:19 PM
Nari

65 साल के संजय दत्त ने चौथी बार की शादी, भगवा धोती-कुर्ता पहन लेडी लव के साथ लिए सात फेरे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Oct, 2024 03:05 PM
65 साल के संजय दत्त ने चौथी बार की शादी, भगवा धोती-कुर्ता पहन लेडी लव के साथ लिए सात फेरे

नारी डेस्क: बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स है जिन्होंने जिंदगी को एक दो बार नहीं बल्कि कई बार मौका दिया है। तीन शादियों के बाद अब संयज दत्त ने चौथी बार सात फेरे ले लिए हैं। घबराने की बात नहीं है एक्टर ने अपनी ही पत्नी मान्यता दत्त से फिर से शादी कर ली है।  इंडस्ट्री के इस फेमस कपल को दूसरा बार फेरे लेता देख फैंस बेहद खुश नजर आए। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें संजय दत्त अपनी लेडी लव मान्यता दत्त के साथ बेहद ही सादगी भरे अंदाज में नजर आए। इस वीडियो में कपल को अपने घर की बालकनी में  हवन कुंड के इर्द-गिर्द फेरे लेते देखा गया। इस दौरान संजय दत्त जहां भगवा रंग का कुर्ता-धोती और दुपट्टा पहने हुए थे तो वहीं मान्यता सफेद रंग के सूट में नजर आई। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि संजय दत्त के घर में पिछले कुछ समय से रेनोवेशन का काम चल रहा था। घर का काम पूरा होने पर और नवरात्रि के शुभ पर्व के चलते उनके घर में पूजा रखी गई।  इसी पूजा के दारौन संजय दत्त और मान्यता दत्त ने सात फेरे लिए। दोनों का अग्नि कुंड के पास फेरे लेना इसी पूजा का हिस्सा था।

PunjabKesari
मान्यता ने खुद संजय के साथ फेरे लेते हुए का वीडियो शेयर किया है, इसके साथ उन्होंने अपनी कुछ सेल्फी भी पोस्ट की है। वह इस दौरान अपनी बड़ी-सी हीरे की अंठूगी फ्लांट करती नजर आई। अगर आपको नहीं मालूम तो बता दें कि मान्यता एक्टर की तीसारी पत्नी है। संजय दत्त ने पहली शादी साल 1987 में एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से की थी। वहीं उनकी दूसरी शादी साल 1998 में रिया पिल्लई से हुई थी, दोनों का साल 2008 में तलाक हो गया था. साल 2008 में ही संजय ने एक्ट्रेस रह चुकी मान्यता दत्त से तीसरी शादी की थी। 
 

Related News