25 OCTFRIDAY2024 4:54:33 PM
Nari

'यारियां' फेम एक्टर हेमांश कोहली दिवाली के बाद करेंगे शादी, जानें डिटेल्स!

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 25 Oct, 2024 01:06 PM
'यारियां' फेम एक्टर हेमांश कोहली दिवाली के बाद करेंगे शादी, जानें डिटेल्स!

नारी डेस्क: बॉलीवुड के चर्चित एक्टर हेमांश कोहली, जो 'यारियां' में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दिवाली के बाद, यानी 12 नवंबर को, हेमांश की शादी दिल्ली में होने की खबरें सामने आई हैं।

शादी की तैयारियां जोर शोर से

सूत्रों के अनुसार, हेमांश की शादी दिल्ली में होने की योजना है, और इस समय शादी की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। खास बात यह है कि हेमांश ने शादी के लिए एक मंदिर में समारोह आयोजित करने का विचार किया है, जिससे यह शादी और भी खास बन जाएगी।

अरेंज-कम लव मैरिज

हेमांश कोहली की शादी एक अरेंज-कम लव मैरिज होने वाली है। यह जानकारी सामने आई है कि उनकी दुल्हनिया बॉलीवुड से नहीं हैं। इसके साथ ही, हेमांश ने अपनी शादी के आउटफिट के लिए प्रसिद्ध डिजाइनर कुणाल रावल को चुना है, जो उनकी शादी के मौके पर खास पोशाक तैयार करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hemansh Kohli (@kohlihimansh)

ये भी पढ़ें: यूरिन करते समय इन 7 गलतियों से बचें, रात में बार-बार पेशाब आना गंभीर बीमारी का संकेत

फिल्म 'जूलिया और कालिया' की शूटिंग में व्यस्त

इस वक्त, 34 वर्षीय एक्टर अपनी नई फिल्म 'जूलिया और कालिया' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो उत्तराखंड में हो रही है। हेमांश अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद शादी की रस्मों में शामिल होंगे।

सोशल मीडिया पर सक्रियता

हेमांश कोहली सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपडेट साझा करते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 'जूलिया और कालिया' की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह अपनी टीम के साथ पहाड़ों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hemansh Kohli (@kohlihimansh)

यूजर्स ने इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसे कुछ अलग मानते हैं।

हेमांश कोहली की शादी की खबर ने उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ा दी है। उनके इस नए सफर की तैयारियां पूरे जोश के साथ चल रही हैं, और सभी को उनकी शादी के दिन का बेसब्री से इंतजार है। शादी के साथ-साथ उनकी फिल्म 'जूलिया और कालिया' भी दर्शकों के बीच उत्सुकता का कारण बन रही है।

 

Related News