02 DECWEDNESDAY2020 12:19:34 AM
Nari

किसी एक्टर को छोड़ काजल ने थामा गौतम किचलू का हाथ, वजह थी उनकी ये खूबियां

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 04 Nov, 2020 05:13 PM
किसी एक्टर को छोड़ काजल ने थामा गौतम किचलू का हाथ, वजह थी उनकी ये खूबियां

काजल अग्रवाल हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद प्यारे और खूबसूरत लगते हैं। हालांकि काजल के पति गौतम फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं इसलिए फैंस इस बात को जानने के लिए बेताब हैं कि किस कारण और किन खूबियों की वजह से काजल ने गौतम को अपना हमसफर चुना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In our Punjabi meets Kashmiri wedding, we just had to include #Jeelakarrabellam జీలకర్రాబెల్లం - a tribute to both Gautam and my individual relationships with South India! 😍 In a Telugu wedding, Jeelakarra Bellam signifies the union/marriage of the bride and the groom. Jeelakarra (cumin) and bellam (jaggery) are made into a thick paste and put on a tamalapaku (betel leaf). The bride and the groom put it on each other’s head while the purohit chants mantras from the Vedas. The bride and the groom look at each other only after this ceremony is completed and this auspicious ceremony signifies that the couple will stay together in bitter and sweet times ❤️

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Oct 31, 2020 at 7:41am PDT

इस सवाल का जवाब काजल ने खुद अपने एक इंटरव्यू में दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इंडस्ट्री में से अपना लाइफ पार्टनर नहीं चुना। 

ऐसे हुआ प्यार का एहसास 

काजल और गौतम अक्सर हर एक फंक्शन पर मिलते थे। चाहे वह कोई बड़ी पार्टी हो या फिर कोई गेट टुगेदर लेकिन लॉकडाउन के कारण रोज का मिलना संभव नहीं हो पाया। यही वो समय था जब दोनों को एहसास हुआ कि दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं। इस बात को काजल ने खुद बताया था। अपने इंटरव्यू में काजल ने बताया कि  लॉकडाउन में जब हम एक दूसरे से नहीं मिले तो हमें यह महसूस हुआ कि हम एक दूसरे के साथ ही रहना चाहते हैं। 

खास स्पेस शेयर करना

बहुत से लोगों का ऐसा मानना है कि दो अच्छे दोस्त कभी जीवनसाथी नहीं बन सकते लेकिन काजल और गौतम का रिलेशन इन सब से परे है क्योंकि काजल और गौतम जीवनसाथी होने से पहले अच्छे दोस्त थे। दोनों ने एक दूसरे को जहां 3 साल तक डेट किया वहीं वह 7 साल एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं। इसी पर बात करते हुए काजल ने बताया था ,' गौतम और मैंने लगभग तीन साल तक डेट किया और हम सात साल तक अच्छे दोस्त थे। हम दोस्त होने के हर चरण में आगे बढ़े हैं और एक-दूसरे की जिंदगी में बहुत खास स्पेस शेयर किया है।’

एक दूसरे को पहचानना 

काजल और गौतम के रिश्ते में जो एक और चीज खास है वो है एक दूसरे को समझना। कईं बार ऐसा होता है कि दो अच्छे दोस्तों को जब प्यार का एहसास होता है तो वह एक दूसरे को उतना अच्छे तरीके से नहीं समझ पाते हैं जितना जानने की जरूरत होती है।  एक दूसरे को जानने का सिलसिला बस दोस्ती तक ही सीमित होता है। कईं बार तो दोस्ती में हम एक दूसरे के साथ इस बात का इजहार करने से भी डरते हैं लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। अगर आपका दोस्त आपके लिए कोई फीलिंग्स रखता है तो आप उसे समझें और सुनें और जल्दबाजी में कोई फैसला न लें तो अच्छा। 

सिंपलीसिटी

काजल ने जिस वजह से गौतम को चुना उनमें से एक बड़ा कारण है गौतम की सिंपल पर्सनेलिटी । यह सब जानते हैं कि काजल इंडस्ट्री से आती हैं लेकिन काजल को सबसे अच्छी चीज गौतम में लगी वो है उनका सिंपल होना। इस पर काजल कहती हैं ,' जब भी गौतम के साथ रोमांस की बात आती है, तो वह मेरी फिल्मों की तरह नहीं करते और मैं इसके लिए उनकी आभारी हूं।’

इमोशनल अटेचमेंट ज्यादा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Dussehra from us to you ! @kitchlug #kajgautkitched

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Oct 25, 2020 at 10:16am PDT

एक ये खूबी हर लड़की अपने पार्टनर में ढूंढती है कि उसका पार्टनर जो हो उसके साथ वह इमोशनली ज्यादा अटैच हो। 

फीलिंग्स शेयर करने वाला 

काजल की मानें तो गौतम एक ऐसे इंसान हैं जो अपनी फीलिंग्स शेयर करते हैं और काजल के लिए यह सबसे ज्यादा मायने रखती है।  काजल और गौतम के रिश्ते में ही नहीं बल्कि यह हर एक रिश्ते में होनी चाहिए इसके कारण ही आपका रिश्ता आगे बढ़ता है। 

Related News