19 APRFRIDAY2024 10:08:54 AM
Nari

Alia Bhatt ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बताया कौन-सी इंटिमेट पोजीशन है पसंद

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Jan, 2022 04:15 PM
Alia Bhatt ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बताया कौन-सी इंटिमेट पोजीशन है पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'RRR' को लेकर छाई हुई हैं। आलिया अपनी एक्टिंग के अलावा स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं।  इसके अलावा वह एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आलिया कभी भी कुछ भी कहने में शर्माती नहीं हैं। वह हर बात पर खुलकर चर्चा करती हैं।

आलिया ने खोले बेडरूम सीक्रेट

बॉलीवुड का स्टार हो या आम आदमी कोई भी अपनी बेडरूम लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करता लेकिन चुलबुली आलिया ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज लोगों से शेयर किए हैं। उन्होंने न सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं बल्कि अपने बेडरूम सीक्रेट्स भी बताए।

PunjabKesari

बताई अपनी फेवरेट स्लीपिंग पोजिशन

एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि इंटरकोर्स के लिए उनकी पसंदीदा पोजिश 'The classic missionary' है, क्योंकि वह 'एक साधारण व्यक्ति' हैं। यही नहीं, आलिया ने कहा कि अगर धरती पर सिर्फ 50 साल का पुरुष और 18 साल का लड़का बचता है तो वह 50 वर्षीय व्यक्ति को डेट करना पसंद करेगी क्योंकि वो उस टीनेजर के साथ नहीं रह सकतीं।

"मुझे अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है।"

जब उनसे पूछा गया कि अगर उनका ब्वॉयफ्रेंड फोन को खुला छोड़ देता है तो वह क्या चेक करेंगी। इसपर मजाकिया अंदाज में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है।"

PunjabKesari

ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया जल्द ही रणबीर से शादी कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि इस कपल को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। खबरें हैं कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं।

Related News