26 APRFRIDAY2024 6:30:48 PM
Nari

सलमान से रिश्ते को लेकर विवेक ने तोड़ी चुप्पी,कहा- मेरे दिल में कोई गुस्सा ..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 May, 2020 11:23 AM
सलमान से रिश्ते को लेकर विवेक ने तोड़ी चुप्पी,कहा- मेरे दिल में कोई गुस्सा ..

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के गुस्से से कौन वाकिफ नहीं है, सलमान की अगर किसी से अनबन हो जाए तो फिर वो उस शख्स को जल्दी बुलाते नहीं है एक ऐसा ही किस्सा सलमान का विवेक के साथ हुआ था जिसके बाद सलमान ने विवेक से दोबारा बात तक नहीं की हालांकि सब ये भी जानते है कि रूठे भाईजान को मनाना कोई आसान बात नहीं है।

PunjabKesari

ऐश्वर्या को लेकर हुआ था विवाद

अब भई अगर खबरों की माने में तो सलमान और विवेक में असल लड़ाई का कारण कहीं न कहीं ऐश्वर्या राय थी। खबरें तो ये भी आई थी कि दोनों में असल विवाद तब शुरू हुआ जब सलमान का ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप हो गया था और फिर उसके बाद कथित तौर पर विवेक ऐश्वर्या के साथ रिलेशन में आ गए थे। जिसके बाद इस विवाद ने और आग पकड़ ली थी।

PunjabKesari

विवेक ने सलमान पर लगाया था आरोप

सलमान के साथ हुए विवाद में विवेक भी चुप नहीं बैठे और सलमान इस वजह से आग बबूला थे क्योंकि सलमान और ऐश्वर्या  के रिश्ते के बारे में कौन नहीं जानता। साल 2003 के करीब विवेक ने सलमान पर एक आरोप लगाया था जिसमें उन्होंने ये कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है लेकिन इसके बाद दोनों ही स्टार्स इस मुद्दे पर बात करने से बचते रहे और कभी उन्होंने एक दूसरे की बात नहीं की लेकिन हाल ही में विवेक ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की।

PunjabKesari

सालों बाद अपने और सलमान के विवाद पर बोले विवेक

खबरों की माने तो दोनों में जिस कारण से विवाद हुआ था वे थी ऐश्वर्या  लेकिन ऐश्वर्या के साथ दोनों का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चला और अब इतने सालों बाद विवेक ने इस पर खुलकर अपनी राय रखी है। एक फेमस साईट पर दिए अपने इंटरव्यू में विवेक ने इस बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा मैं अब अपने निजी जीवन में उस मुकाम पर पहुंच चुका हूं कि ये सारी चीजें मुझे बहुत छोटी लगती हैं, इस नेगेटिव एपिसोड के बारे में बात करते हैं तो इससे किसी का भी फायदा नहीं होता है। शायद हमें पॉजिटिव घटनाओं के बारे में चर्चा करनी चाहिए।  जो बीत गया उसको भूलकर आगे निकलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब मेरे दिल में कोई गिले-शिकवे या गुस्सा नहीं हैं। 

Related News