10 AUGWEDNESDAY2022 8:27:54 AM
Nari

कुपोषण का शिकार बोलने वाले ट्रोलर की वाणी ने ली क्लास, कहा- अटेंशन सीकर

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 07 Jan, 2020 11:24 AM
कुपोषण का शिकार बोलने वाले ट्रोलर की वाणी ने ली क्लास, कहा- अटेंशन सीकर

न्यू ईयर सेलिब्रेट करके बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस के साथ इन पलो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कई फोट्स शेयर की है। इसी बीच वाणी कपूर भी अपनी शेयर की हुई फोटो को लेकर काफी ट्रोल हुई। ट्रोल होने के बाद वाणी भी चुप नही बैठी उन्होंने भी जम कर ट्रोलर्स की क्लास ली और उन्हें चुप करवा दिया। 

 

PunjabKesari
वेकेशन से वापिस आने के बाद वाणी ने एक मिरर सेल्फी शेयर की। इस फोटो पर कुछ फैंस ने तो अच्छा कहा तो कुछ ने वाणी की ट्रोलिंग शुरु कर दी। वाणी ने भी इन ट्रोलर्स को इग्नोर न करने की जगह उन्हें बहुत ही बढ़िया तरीके से जवाब दिया। वाणी का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद भी आया।

 

फोटो पर कमेंट करते हुए टोलर्स ने कहा कि तस्वीर में वह मर्द जैसी लग रही है। एक ने कहा कि क्या आप कुपोषण से गुजर रही है? इसी बीच वाणी ने जवाब देते हुए कहा कि तुम एक अटेंशन सीकर हो। एक टोलर को जवाब देते हुए वाणी ने कहा आप अपने लिए कुछ अच्छा काम क्यों नहीं ढूंढ लेते है? जिंदगी बहुत सुंदर है इसको आप नफरत कर बर्बाद न करें। 

PunjabKesari

वहीं वाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वार फिल्म की सफलता के बाद वह अब रणबीर कपूर के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आने वाली है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News