10 AUGWEDNESDAY2022 1:01:20 AM
Nari

मिस यूनिवर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंची उपासना सिंह, बोली- मुझे मां मानती थी हरनाज और अब दिया धोखा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Aug, 2022 05:52 PM
मिस यूनिवर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंची उपासना सिंह, बोली- मुझे मां मानती थी हरनाज और अब दिया धोखा

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू का विवादों से कुछ गहरा ही नाता है। हिजाब विवाद और बॉडी शेमिंग के बाद अब उन पर धोखा देने का आरोप लगा है। इसे लेकर उनके खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया गया  है। यह आरोप लगाया है जानी- मानी  एक्ट्रेस उपासना सिंह ने, जिन्होंने इंसाफ के जिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

PunjabKesari
 दरअसल हरनाज कौर उपासना सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई पंजाबी फिल्म "बाई जी कुट्टन गै" की एक्ट्रेस हैं। एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था, लेकिन हरनाज ने ऐसा नहीं किया। उपासना सिंह ने आरोप लगाया कि- हरनाज ने फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें वक्त नहीं दिया। संधू से कई तरीकों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया.

PunjabKesari
उपासना सिंह ने कहा-  उन्होंने संधू को फोन, मैसेज और मेल भी किए फिर भी उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। एक्ट्रेस द्वारा दायर केस के मुताबिक- वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था। उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो LLP के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था।लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज ने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया।

PunjabKesari

उपासना का कहना है कि- मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है। उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि- इस फिल्म के जरिए मुझे अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन हरनाज संधू के संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ है। इसलिए हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है।

PunjabKesari

उपासना ने आगे कहा- "हरनाज को तब मौका दिया जब वह फिल्म जगत में संघर्ष कर रही थीं। मैंने अपनी सारी कमाई फिल्म बनाने के लिए लगा दी है। हरनाज कौर संधू मुझे अपनी मां समान मानती थी।  उनको मैंने मुंबई में अपने घर में रखा और उसकी एक्टिंग की ट्रेनिंग भी करवाई। अब हरनाज कौर संधू मेरा फोन भी नहीं उठाती"।'


 

Related News