02 MAYTHURSDAY2024 2:08:35 AM
Nari

नाश्ता बनाएगा पति... देर रात पार्टी, शादी से पहले दूल्हा दुल्हन ने किया अनोखे कॉन्ट्रैक्ट पर साइन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jul, 2022 10:21 AM
नाश्ता बनाएगा पति... देर रात पार्टी, शादी से पहले दूल्हा दुल्हन ने किया अनोखे कॉन्ट्रैक्ट पर साइन

शादी लड़का-लड़की के जीवन का सबसे अहम पड़ाव हाेता है। पवित्र बंधन में बंधने के बाद दोनों हर सुख दुख के साथी बन जाते हैं। शादी के दौरान  पति पत्नी सात फेरे के साथ सात वचन लेते हैं। हर फेरे का एक वचन होता है, जिसे पति-पत्नी जीवन भर साथ निभाने का वादा करते हैं। लेकिन एक कपल ने शादी के बाद एक दूसरे से कुछ ऐसा वादे किए हैं, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। 

 
दूल्हा-दुल्हन ने एक  खास तरह के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया है, जिसमें शॉपिंग से लेकर पार्टी तक हर चीज का जिक्र है। इस कॉन्ट्रैक्ट के गवाह बने शादी में शामिल हुए बाराती।  इस कॉन्ट्रैक्ट में कहा गया है कि दूल्हे को हर 15 दिन पर दुल्हन को शॉपिंग करानी होगी, संडे को मॉर्निंग ब्रेकफ़ास्ट बनाना होगा, पार्टी में उसकी अच्छी फोटोज खींचनी होंगी।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन के हाथ एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट पेपर दिखाई दे रहा है, जिसमें कुछ शर्तें लिखी हुई हैं। पहली शर्त है कि महीने में सिर्फ एक पिज्जा खाएंगे। दूसरी शर्त ये कि हमेशा घर के खाने को हां कहना पड़ेगा। तीसरी शर्त हमेशा घर में साड़ी पहननी है। चौथी ये कि देर रात तक पार्टी करने की अनुमति है मगर सिर्फ एक दूसरे के साथ, रोज जिम जाना है।

PunjabKesari

आग की शर्त में कहा गया है कि रविवार का नाश्ता पति को बनाना है। हर पार्टी में पत्नी की खूबसूरत फोटोज लेनी है और हर 15 दिन में पत्नी को शॉपिंग लेकर जाना है। ये अनोखा कॉन्ट्रैक्ट चर्चा में बना हुआ है। हालांकि इसे लेकर लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रिया है। एक यूजर ने इसकी आलेाचना करते हुए लिखा- ये शादी है कोई बिजनेस एग्रीमेंट नहीं, इसे देखकर ऐसा लगता है नुकसान होने पर ये शादी को बिजनेस एग्रीमेंट की तरह तोड़ ही देंगे। 

PunjabKesari
दुल्हन ने दूल्हे से कुल आठ शर्तों के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कराए। एक बड़े से कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर दुल्हा-दुल्हन के अलावा गवाह के रूप में बरातियों ने भी साइन किए। इस कॉन्ट्रैक्ट में कहा गया है कि दूल्हे को हर 15 दिन पर दुल्हन को शॉपिंग करानी होगी, संडे को मॉर्निंग ब्रेकफ़ास्ट बनाना होगा, पार्टी में उसकी अच्छी फोटोज खींचनी होंगी।

Related News