15 JULWEDNESDAY2020 2:47:18 PM
Nari

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, शरीर में नहीं मिला कोई जहर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Jul, 2020 11:00 AM
सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, शरीर में नहीं मिला कोई जहर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो हफ्ते से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन पुलिस की जांच अभी भी जारी हैं। हाल ही में सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसी हुई उसे लेकर सारी जानकारी दी गई है। 

सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने

Sushant Singh Rajput Suicide Case Update: Mumbai Police ...

विसरा रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं पाया गया है। इसमें बताया गया है कि मौत से पहले उन के शरीर पर किसी भी संघर्ष का कोई संकेत नहीं मिला है और ना ही उनके नाखूनों से कुछ मिला है। बता दें सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विसरा को जेजे अस्पताल विश्लेषण के लिए भेजा गया था।

सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस

Bihar's proposed film city should be named Sushant Singh Rajput ... 

पिछले हफ्ते आई एक्टर की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई थी। वहीं मुंबई पुलिस सुशांत के सुसाइड केस को सुलझाने के लिए अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने एक्टर के करीबी, उनके परिवार और उनके दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए हैं। बीते दिन सुशांत की आखिरी फिल्म में उनकी को-स्टार एक्ट्रेस संजना सांघी ने अपना बयान दर्ज कराया है। 

Sushant Singh Rajput, Bollywood star and TV actor, dies at 34 | EW.com

अब तक पुलिस 28 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बता दें सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के उठाए इस कदम के पीछे क्या कारण है उसका अभी पता नहीं चला है।

Related News