03 MAYFRIDAY2024 8:50:35 AM
Nari

कंगना की सपोर्ट में आए सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- भरोसा रखो, हम तुम्हारे साथ हैं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Sep, 2020 12:24 PM
कंगना की सपोर्ट में आए सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- भरोसा रखो, हम तुम्हारे साथ हैं

कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनीं रहती हैंं। हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से कर डाली थी जिसके बाद एक तरफ तो उनके समर्थन में कईं लोग आगे आए वहीं दूसरी तरफ कंगना के इस स्टेटमेंट की काफी आलोचना भी की गई थी। वहीं भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत केस में लगातार आवाज उठा रहे हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं और हाल ही में अब कंगना को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का साथ भी मिल गया है और उन्होंने कंगना को विश्वास दिलाया है कि वे उनके साथ हैं। 

PunjabKesari

कंगना के सपोर्ट में सुब्रमण्यम स्वामी

स्वामी ने जो ट्वीट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा ,' कंगना रनौत से कहो विश्वास बनाए रखें। हम इस संघर्ष में उनके साथ हैं।' स्वामी के इस ट्वीट पर अब फैंस भी अपनी राय रख रहे हैं और वह स्वामी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

इस वजह से किया बीएमसी ने हमला 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीएमसी ने कंगना पर यह आरोप लगाएं हैं कि उनका ऑफिस अवैध रूप से बना है हालांकि इसके लिए कंगना रनौत को नोटिस भी भेजा गया था लेकिन इस पर जब कंगना की तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो बीते दिन कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही उन्होंने ऑफिस की तोड़ फोड़ शुरू कर दी थी लेकिन फिलहाल कंगना को हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। 

PunjabKesari
सुशांत केस मे खुलकर बोल रही कंगना 

वहीं दूसरी तरफ कंगना सुशांत केस में जमकर बोल रही हैं और वह कईं दफा कहा चुकी हैं कि वह ड्रग केस में कईं खुलासे करेंगी हालांकि उन्होंने कई सितारों को ड्रग टेस्ट करवाने के लिए भी कहा था। 

Related News