15 JULWEDNESDAY2020 4:55:11 AM
Nari

सोनू निगम की भूषण कुमार को धमकी! कहा- मेरे पास मरीना कुंवर का वीडियो है, पंगा लिया तो..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Jun, 2020 08:40 PM
सोनू निगम की भूषण कुमार को धमकी! कहा- मेरे पास मरीना कुंवर का वीडियो है, पंगा लिया तो..

सुशांत सिंह की मौत के बाद हर तरफ नेपोटिज्म की चर्चा हो रही है। इससे जहां बॉलीवुड के काले सच बाहर आ रहे हैं वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार भी इंडस्ट्री की इन हरकतों से पर्दा उठा रहे हैं। हाल ही में जाने माने सिंगर सोनू निगम ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री का एक सच बताया जिसे सुन सब हैरान रह गए। सुशांत की मौत पर सोनू ने कहा कि जल्द म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सुसाइड की खबर आ सकती है। वहीं अब सोनू ने अपनी लेटेस्ट वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा है।

PunjabKesari

लातों के माफिया बातों से नहीं मानते

सोनू निगम ने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ' लातों के माफिया बातों से नहीं मानते'।  वीडियो में सोनू निगम ने टी-सीरीज' कंपनी के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए उन्‍हें धमकी दी है। इतना ही नहीं, सोनू निगम ने अपने इस वीडियो में मॉडल मरीना कुंंवर का नाम लेते हुए भी धमकी दी है और कहा कि अगर भूषण कुमार ने उनसे पंगा ल‍िया गया तो वो मरीना का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on Jun 21, 2020 at 11:20pm PDT


मैंने किसी का नाम नहीं लिया

अपनी वीडियो में सोनू आगे कहते हैं , 'लातों के भूत बातों से नहीं मानते, मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है। 

भूषण कुमार पर साधा निशाना 

फिर वीडियो में सोनू ने भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा , 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू 'तू' के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर 'भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो... याद है न अबु सलेम से बचा लो।

PunjabKesari

सोनू ने दी भूषण को धमकी 

वीडियो में आगे सोनू कहते हैं मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना। सोनू ने आगे कहा, 'मरीना कुंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना..'

PunjabKesari
अब आपको यहां ये भी बता दें कि सोनू जिस मरीना कुंवर का नाम ले रहें हैं दरअसल उन्होंने साजिद खान और भूषण कुमार पर #metoo के तहत शोषण का आरोप लगाया था।

Related News