29 MARFRIDAY2024 3:06:25 PM
Nari

अली गोनी के नए गाने पर मैडम सोनाली ने यूं लहराई कमर, धमाल मचा रही वीडियो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 Mar, 2021 02:58 PM
अली गोनी के नए गाने पर मैडम सोनाली ने यूं लहराई कमर, धमाल मचा रही वीडियो

इस बार का बिग बॉस भी खूब धमाकेदार रहा। लोगों नें पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी खूब प्यार दिया। भले ही बिग बॉस खत्म हो गया है लेकिन फैंस का इसे लेकर पागलपन अभी भी खत्म नहीं हुआ है। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते हैं। इस सीजन में बतौर वाइल्ट कार्ड एंट्री मारने वाली सोनाली फोगाट के तो इस शो के बाहर आते ही लाखों फैंस हो घए हैं। बिग बॉस में जहां फैंस को उनके बारे में बहुत कुछ पता चला तो वहीं उनका अली को पसंद करना भी किसी से छिपा नहीं था। बाहर आने के बाद भी वह अली और जैस्मीन के टच में हैं। वहीं इन दिनों सोनाली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

अली गोनी के नए गाने पर सोनाली ने बनाई वीडियो 

सोशल मीडिया पर अपनी कातीलाना अदाओं से सबका दिल जीतने वाली सोनाली ने हाल ही में अली गोनी और जैस्मीन की नई म्यूजिक वीडियो पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गई। आप भी देखिए जरा मैडम का धमाकेदार डांस। 

लुक के दिवाने हुए लोग 

सोनाली ने इस वीडियो में अपने डांस से तो सबका दिवाना बना ही दिया लेकिन साथ ही सोनाली की लुक पर भी लोग मर मिटे। इस वीडियो में सोनाली ने ब्लैक कलर की पैंट पहनी है और इसके साथ टाइगर प्रिंट वाली शर्ट पहनी है। इस लुक में सोनाली कमाल की दिखाई दे रही हैं। 

शो में अली के लिए बताई थी फीलिंग्स 

PunjabKesari

बता दें कि सोनाली फोगाट ने अली गोनी के लिए शो में अपनी फीलिंग्स बयान की थी। उन्होंने बताया था कि वह अली को पसंद करती हैं। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  

Related News