04 OCTFRIDAY2024 8:51:01 PM
Nari

आलीशान होटल से कम नहीं है श्वेता तिवारी का घर , अंदर से दिखता है कुछ ऐसा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2024 06:55 PM
आलीशान होटल से कम नहीं है श्वेता तिवारी का घर , अंदर से दिखता है कुछ ऐसा

नारी डेस्क: कसौटी जिंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुईं अदाकारा श्वेता त‍िवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है।  दो शादियों के असफल रहने के बावजूद  श्वेता ने कभी जिंदगी से शिकायत नहीं की। वह अपनी मेहनत के दम पर दोनों बच्चों को पाल रहे हैं। उनके लाइफ स्टाइल बेहद शानदार है जो उनके घर को देखकर समझ आ ही जाता है। 

PunjabKesari

श्वेता मुंबई में अपने बच्चों के साथ आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि घर सिर्फ़ दीवारों और ईंटों से नहीं बनता, बल्कि यह लोगों, प्यार और उनके विचारों से बनता है। चलिए आज बर्थडे के मौके पर तिवारी के घर का वर्चुअल टूर करते हैं। 

PunjabKesari
श्वेता अपने माता-पिता और बच्चों पलक तिवारी और रेयांश कोहली के साथ मुंबई के कांदिवली में रहती हैं। वह अक्सर हमें अपने अपने खूबसूरत घर की झलकियां दिखाती रहती हैं। तस्वीरों में देखा गया है कि श्वेता का लिविंग रूम न्यूट्रल टोन से बना है जो आराम का एहसास कराता है। 

PunjabKesari
उनके लिविंग रूम की खासियतें हैं बड़ी खिड़कियां, एक अटैच्ड बालकनी, डिज़ाइनर वॉलपेपर, पारदर्शी पर्दे और रंगीन कुशन।श्वेता त‍िवारी ने अपने घर में सुंदर आर्ट पीस और लैम्प्स से डेकोरेट किया है।

PunjabKesari
श्वेता तिवारी ने अपने लिविंग रूम में एक विशेष भाग अपनी अनगिनत ट्रॉफियों के लिए समर्पित किया है, जो उन्होंने अपने अभिनय करियर में प्राप्त की हैं। श्वेता का डाइनिंग एरिया लिविंग रूम से जुड़ा हुआ है। इसमें संगमरमर के टॉप के साथ छह सीटों वाली डाइनिंग टेबल है। दीवार को डिजाइनर पीस से सजाया गया है।


 

Related News