24 APRWEDNESDAY2024 2:15:19 AM
Nari

ससुराल में श्रद्धा आर्या की पहली रसोई, नए परिवार के लिए बनाया मीठा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Nov, 2021 04:24 PM
ससुराल में श्रद्धा आर्या की पहली रसोई, नए परिवार के लिए बनाया मीठा

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम प्रीता यानि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को शादी को शादी के बंधन में बंध गई। एक्ट्रेस ने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए। शादी के कुछ दिनों बाद ही श्रद्धा काम पर वापिस लौट आई हैं। भले ही श्रद्धा मुंबई वापिस आ गई हैं लेकिन उन्होंने शादी के बाद की सारी रस्में बेहद अच्छे से निभाई है। उन्हीं रस्मों में से एक की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

जिसमें श्रद्धा रसोई में कुछ बनाती दिखाई दे रही है। दरअसल, शादी के बाद श्रद्धा ने अपनी पहली रसोई की रस्म निभाई। उन्होंने अपने हाथों से ससुराल वालों के लिए हलवा बनाया। जिसका वीडिया एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। जिसमें वह हलवा बनाती नजर आ रही है। इसके साथ ही श्रद्धा ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। 

PunjabKesari

श्रद्धा ने लिखा, 'मैं कम ही कुकिंग करती हूं लेकिन जब भी करती हूं पूरे दिल से करती हूं। इस बार तो अपने नए परिवार के लिए और भी ज्यादा दिल लगाकर कुकिंग की।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि श्रद्धा ने 16 नवंबर को नेवी अफसर राहुल नागल के साथ शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। श्रद्धा के पति राहुल फैमली फ्रेंड के बेटे हैं। दोनों की अरेंज मैरिज है जो प्यार में बदल गई। वहीं अब शादी के बाद श्रद्धा फिर से काम में वापिस लौट आई हैं।

Related News