28 APRSUNDAY2024 6:35:56 AM
Nari

'सैफ ने मुझे सचमुच दुख पहुंचाया है', अमृता को लेकर पहली बार बहुत कुछ बोली शर्मिला टैगोर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Dec, 2023 03:10 PM
'सैफ ने मुझे सचमुच दुख पहुंचाया है', अमृता को लेकर पहली बार बहुत कुछ बोली शर्मिला टैगोर

करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में इस बार सैफ अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर, अपनी मां के साथ नजर आएंगे। इस एपिसोड में शर्मिला अपनी जिंदगी और अपने बेटे की मैरिड लाइफ और तलाक के बारे में खुलकर बात करते दिखेंगी। यह तो सब जानते हैं कि सैफ अली खान ने करीना से पहले अमृता से शादी की थी जो उनसे उम्र में करीब 12 साल बड़ी थीं। इस शादी से उन्हें दो बच्चे भी हैं। सारा और इब्राहिम जो बी-टाउन के पॉपुलर किड्स हैं लेकिन यह शादी 13 साल बाद टूट गई हालांकि इस शादी के लिए सैफ के परिवार वाले कभी राजी नहीं थे। इस बारे में बात करते हुए शर्मिला ने कहा कि सैफ ने बिना बताए शादी की थी जिसके चलते उन्हें दुख हुआ था।

PunjabKesari

सैफ ने मां शर्मिला को बिना बताए की थी शादी

शर्मिला ने सैफ से कहा था कि, 'मुझे विश्वास है कि तुम किसी के साथ रह रहे हो।' तो सैफ ने हां कहा लेकिन शर्मिला ने आगे कहा था, ठीक है, शादी मत करना।' लेकिन सैफ ने कहा कि 'मैंने कल शादी कर ली।' यह बात सुनकर शर्मिला की आंखों में आंसू आ गए वह रोने लगी। इस पर शर्मिला ने कहा था, 'तुमने सचमुच मुझे दुख पहुंचाया है। तुमने मुझे क्यों नहीं बताया?'' शर्मिला ने कहा कि सैफ के डेटिंग डेज के बाद वह जब मुंबई आई थी तो उनकी मुलाकात अमृता से चाय पर हुई थी। अमृता उन्हें पसंद थी लेकिन फिर भी वह हैरान थी। वहीं तलाक की बात पर शर्मिला ने कहा कि यह परिवार के लिए खुशी का समय नहीं था क्योंकि सैफ ही नहीं बल्कि पूरे परिवार को उस समय अमृता और बच्चों सारा अली खान व इब्राहिम अली खान को खोने का गम सहना पड़ा था।

PunjabKesari

पत्नी  अमृता से अलग होने का फैसला सबसे पहले बताया था मां को

सैफ ने कहा कि अमृता से अलग होने के उनके फैसले के बारे में सबसे पहले शर्मिला को पता चला था। उनके शब्दों में, “अलगाव के साथ मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि अलग होने से पहले मैंने सबसे पहले जिस व्यक्ति से बात की थी, वह मेरी मां थीं। उन्होंने गहरी सांस ली, फोन पर बातचीत रुकी और कहा, 'अगर आप यही चाहते हैं तो मैं आपके साथ हूं' और इससे बहुत मदद मिली।''

PunjabKesari

कॉफी विद करण में शर्मिला ने कही बड़ी बात

इस बारे में शर्मिला ने कहा, “जब आप इतने लंबे समय तक एक साथ होते हैं और आपके इतने प्यारे बच्चे होते हैं, तो कोई भी ब्रेकअप आसान नहीं होता है। मुझे पता है कि उस लेवल पर सामंजस्य बिठाना मुश्किल है, हर कोई आहत होता है... इसलिए वे पल अच्छा नहीं थे, लेकिन मैंने कोशिश की। उन्हें (अमृता) शांत होने के लिए समय चाहिए था और उन्होंने मिलकर इस पर काम किया।'' उन्होंने आगे कहा, “यह सिर्फ दूर रहना नहीं है, इसमें कई अन्य चीजें भी शामिल हैं। यह हमारे लिए ख़ुशी का समय नहीं था, क्योंकि इब्राहिम सिर्फ 3 साल के थे और हम बच्चों से बहुत प्यार करते थे। स्पेशली टाइगर, वह इब्राहिम से बहुत प्यार करते थे। उन्हें उसके साथ वह समय नहीं मिला। इसलिए अमृता और दो बच्चों को खोने से हमें दोगुना दुख महसूस हुआ। इसलिए उन्हें ही नहीं, बल्कि हमें भी इन सबके साथ तालमेल बिठाना पड़ा।''

PunjabKesari

आखिर 13 साल बाद ये शादी टूट गई। सैफ ने अपने बच्चों के साथ बहुत कम समय बिताया है। वैसे सारा और इब्राहिम अपने पिता के घर खास मौकों पर जरूर नजर आते हैं। सारा और इब्राहम अपनी करीना के बच्चों यानि अपने सौतेले भाइयों से भी बहुत प्यार करते हैं। सैफ तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़े और उन्होंने शादी की लेकिन अमृता सिंह सिंगल ही रहीं। उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश की। आपको क्या लगता है सैफ-अमृता को अपने रिश्ते को समय देना चाहिए था।

 

Related News