28 JUNFRIDAY2024 12:01:48 AM
Nari

सुशांत को याद कर आंसू नहीं रोक पाई सारा, बोली- उसकी वजह से ही मैं पहुंच पाई हूं यहां तक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2024 07:24 PM
सुशांत को याद कर आंसू नहीं रोक पाई सारा, बोली- उसकी वजह से ही मैं पहुंच पाई हूं यहां तक

बॉलीवुड की दुनिया आम दुनिया से अलग है, यहां किसी के चले जाने के बाद उसे कुछ समय तक ही याद किया जाता है। इंसान की मौत के बाद उसे कोई याद भी नहीं करना चाहता, पर पटौदी खानदार की बेटी सारा अली खान की सोच सबसे अलग हैं। वह आज भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भूला नहीं पाई है। चार साल में जितना सारा ने सुशांत ने याद किया है उतना शायद ही किसी और सेलेब्स ने किया है। इस बार तो वह अपने दोस्त की याद में काफी भावुक होती दिखाई दी। 

PunjabKesari

फिल्म केदारनाथ में सुशांत के साथ ही सारा ने अपना डेब्यू किया था। इस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब भी आ गए थे। सारा कई बार कह चुकी है कि क‍ि सुशांत उनके मेंटोर थे। उन्होंने हाल ही में एक  इंटरव्यू के दौरान एक्टर से जुड़ी यादों को शेयर किया, इस दौरान वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाई। उनकी बातों से पता चलता है कि वह सुशांत को कितना मानती थी।

PunjabKesari
 मिडडे के साथ बात करते हुए अपनी पहली फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। वह कहती हैं-  एक पल था जब गट्टू सर (डायरेक्टर अभिषेक कपूर) मुझे कुछ बोलकर चले गए और मैं नहीं समझी। बाद में सुशांत ने वो लाइन बोलकर दिखाई और मेरी मदद की थी। मैंने फिल्म में सुशांत की लाइन को ही कॉपी किया था। उन्होंने यह भी कहा कि- पहले मैं इतनी अच्छी हिंदी नहीं बोल पाती थी,  आज अगर जो भी मुझे पसंद करता है मेरे काम की तारीफ करता है, वो सब सुशांत की वजह से है। 

PunjabKesari

सारा आगे कहती हैं-  ‘केदारनाथ’ में काम करने के बाद जो प्यार मुझे मिला वो सब सुशांत की वजह से है, सिर्फ उनकी वजह से मुझे इतना पसंद किया गया। मैं आपको उनसे जुड़ी कोई एक याद नहीं बता सकती। इस दौरान वह कई बार भावुक हुई। सारा इससे पहले भी कई बार सुशांत से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर उनकी यादों को ताजा कर देती हैं। 

Related News