06 JULWEDNESDAY2022 7:21:02 AM
Nari

'किससे शादी करने जा रही है ना ही इसके पास पैसा है ना घर', Sambhavna ने बयां किया अपना दर्द

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Jun, 2022 05:38 PM
'किससे शादी करने जा रही है ना ही इसके पास पैसा है ना घर', Sambhavna ने बयां किया अपना दर्द

एक्ट्रेस संभावना सेठ टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। संभावना ने साल 2016 में अविनाश से शादी की थी। जब संभावना ने अविनाश से शादी करने का फैसला लिया तो लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया इनमें बॉलीवुड के कई नामी स्टार्स भी शामिल हैं। लोग उनपर हंसते थे कि उन्होंने ऐसे इंसान को अपना लाइफ पार्टनर चुना जिसके पास कुछ नहीं था।

लोगों ने मेरा मजाक उड़ायाः संभावना

हाल में ही संभावना ने सिद्धार्थ कानन से बातचीत की और अपनी शादी को लेकर कई राज खोले। संभावना कहती है, जब सब लोग बोलते थे कि बंदे में कुछ नहीं है तब भी मैं जानती थी कि इसमें बहुत कुछ है। आपको पता नहीं है कि लोग मुझ पर कितना हंसे है जब मैंने शादी की...इंडस्ट्री के लोग तो स्पेशल उनके मुताबिक, मैंने ऐसा इंसान चुना जिसके पास कुछ नहीं है ना ही पैसा  ना घर और ना ही गाड़ी और ना ही कुछ और...लेकिन मुझे पता था कि जो लोग देख रहे हैं मैं उसके बहुत परे देख चुकी हूं..इसकी गहराइयां क्या है मैं जानती हूं कोई नहीं जानता था..मेरा विश्वास उस वक्त लोगों को नहीं दिखा लेकिन आज जरूर दिख रहा है...अब मुझे बहुत हंसी आती है कि ये चीज मेरे लिए कोई नई नहीं है..मैंने कौन-सा कोई नहीं चीज देखी है इसमें..मुझे हमेशा पता था कि अविनाश बहुत मेहनती है और वो कामयाब होगा बस लोगों के सामने आना था। अब अविनाश का टाइम आ गया अभी और भी आएगा क्योंकि वो बहुत फिल्में लिख रहा है और मुझे उस पर गर्व है।

वो कही ना कही ठीक कह रहे थे: अविनाश

वही जब सिद्धार्थ ने अविनाश से पूछा कि आपको पता था कि जब आप संभावना से शादी कर रहे थे तो लोग आपके बारे में ऐसी बातें कह रहे थे। इस पर अविनाश ने कहा कि मुझे पता था। यही नहीं, मुझे उन स्टार्स के नाम तक पता था लेकिन मुझे लगता था कि वो कही ना कही ठीक कह रहे थे। उनकी जगह मैं होता तो शायद यही कहता। क्योंकि जब आप किसी से प्यार करते हो कोई आपका दोस्त होता है तो आप अपने दोस्त के हिसाब से देखते हो..मुझे लगता है कि वो सही है..लेकिन कही न कही आप सच्चाई जानते हो..

इसी बीच संभावना ने इंडस्ट्री पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि उनका इंडस्ट्री में कोई दोस्त नहीं है। इस पर बात करते हुए संभावना कहती है, मुझे ऐसे दोस्त नहीं चाहिए जो मुंह पर मीठे और पीठ पर छुरा मारे शायद वो भी ऐसी सोच रखते हो लेकिन मैंने ऐसे ही देखा है इसलिए मैं किसी को दोस्त नहीं बनाना चाहती।

बता दें कि संभावना कब से बेबी प्लानिंग कर रही है और वो इसके लिए 4 बार IVF भी करवा चुकी है लेकिन अभी तक उन्हें मां बनने का सुख नहीं मिला। इस बात की जानकारी संभावना ने अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए दी थी।

Related News