03 MAYFRIDAY2024 10:06:16 AM
Nari

एक्टिंग छोड़ साध्वी बनी सामंथा रुथ प्रभु, सादगी  देख कायल हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2023 02:21 PM
एक्टिंग छोड़ साध्वी बनी सामंथा रुथ प्रभु, सादगी  देख कायल हुए लोग

साउथ की क्वीन सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ दिन पहले एक्टिंग से ब्रेक लेना का ऐलान कर फैंस को झटका दे दिया था। उनके इस फैसले के बाद लोग जानना चाह रहे थे कि आगे वह क्या करने जा रही है, इसका जवाब अभिनेत्री ने खुद ही दे दिया है। फिल्मों से दूर रहकर वह भक्ति में लीन हो गई है।

PunjabKesari
खबरें थी कि सामंथा ने  बीमारी के कारण करियर से ब्रेक लिया है और वह अमेरिका में जाकर ‘मायोसिटिस’ का इलाज कराएंगी। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका  कुछ अलग ही रूप देखने को मिला। इस दौरान वह  व्हाइट सूट पहने  भक्ति में लीन नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


दरसअल एक्ट्रेस इस समय कोयंबटूर में ईशा फाउंडेशन में हैं, जहां वह  आध्यात्मिक गुरु जगदीश वासुदेव की क्लासेस ले रही हैं। सामंथा उनकी फॉलोअर रही हैं और उन्होंने कई बार ईशा फाउंडेशन का दौरा भी किया है। तस्वीरों में देख सकते हैं कि सामंथा साध्वी का भेष बनाकर ध्यान लगाती दिखाई दे रही है। उन्होंने गले में फूलों की माला भी पहनी हुई है।

PunjabKesari
 सामंथा ने अपने पोस्ट में लिखा- कुछ समय पहले, शांत बैठना - विचारों की बाढ़ के बिना, हिलना-डुलना, खुजलाना, मरोड़ना और घुमाव के बिना - लगभग असंभव लगता था, लेकिन आज, ध्यान की स्थिति मेरी शक्ति का सबसे शक्तिशाली स्रोत है, शांति का, कनेक्शन का और स्पष्टता का। किसने सोचा होगा कि इतनी सरल चीज़ इतनी शक्तिशाली हो सकती है.”।

PunjabKesari
 बता दें कि बीते कुछ वक्त से उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है, इस कारण उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला लिया। एक्टिंग से ब्रेक लेने की घोषणा करने के बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ कुछ हसीन पल बिताए थे।

Related News