05 MAYSUNDAY2024 7:39:00 AM
Nari

उर्फी जावेद के निशाने पर आई सैफ अली खान की बेटी, पढ़ाया अमीरी- गरीबी का पाठ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jul, 2023 05:57 PM
उर्फी जावेद के निशाने पर आई सैफ अली खान की बेटी, पढ़ाया अमीरी- गरीबी का पाठ

उर्फी जावेद को भला आज के समय में कौन नहीं जानता होगा। उर्फी के ना सिर्फ कपड़े अतरंगी हैं, बल्कि उनकी बातें भी कुछ अजीब ही होती हैं। वह कुछ भी पहनने और कुछ भी बोलने से परहेज नहीं करती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक स्टार को अपने निशाने पर ले लिया। हालांकि इसके चलते उन्हें लोगों की खूब बातें भी सुननी पड़ी।

PunjabKesari

इस बार  उर्फी जावेद की निशाने पर आई जानी- मानी एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान। उनका कहना है कि सारा गरीबी का ढोंग करती है। उर्फी  ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विनीत श्रीवास्तव की पोस्ट को  रीपोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘गरीब अमीर बनने की कोशिश कर रहा है, अमीर गरीब दिखने की कोशिश कर रहा है’।

PunjabKesari

दरअसल इस  इन्फ्लुएंसर ने सारा अली पर रील बनाते हुए लिखा था-, अगर कोई भूल गया तो बता दूं सारा अली खान मध्यम वर्ग की हैं."उनके इस पोस्ट को उर्फी ने हथियार की तरह सारा के खिलाफ इस्तेमाल करते हुए उन्हें टारगेट किया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया यह तो हम नहीं जानते, लेकिन इस पोस्ट के बाद वह लोगों के निशाने पर जरूर आ गई हैं।

PunjabKesari

लोगों का कहना है कि उर्फी जावेद को इन सब चीजों से क्या लेना- देना है, वह क्यों किसी को टारगेट कर रही है। बता दें कि  सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अपनी सादगी को लेकर छाई रहती हैं। वह हाल ही में विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म में दिखाई गई थी।

Related News