19 APRFRIDAY2024 11:10:14 AM
Nari

आज भी अपनी इस गंदी लत को छोड़ नहीं पाई रेखा, जरूर करती हैं यह काम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Dec, 2020 03:21 PM
आज भी अपनी इस गंदी लत को छोड़ नहीं पाई रेखा, जरूर करती हैं यह काम

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती का दीवाना तो हर कोई है। रेखा भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन वह लाइमलाइट में बनी रहती है। रेखा की जिंदगी से जुड़ी बातें अक्सर लोग जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। आज हम आपको एेसा ही एक रेखा का राज बताने जा रहे हैं। दरअसल, रेखा को एक बुरी लत है, जो वह चाहकर भी नहीं छोड़ सकती। यह बुरी लत कुछ और नहीं बल्कि मेकअप हैं। जी हां, रेखा मेकअप की इस कदर दीवानी है कि वह इसके लिए एयरहोस्टेस के साथ दोस्ती करती हैं ताकि वह उन्हें विदेश से महंगे-महंगे मेकअप प्रोडक्ट्स ला कर दें।

कभी सांवले रंग की वजह से सुने ताने

रेखा को करियर के शुरुआत में देखें तो वह बिल्कुल अलग दिखती थी। उनका रंग भी सांवला था। अपने रंग और मोटापे की वजह से रेखा को काफी कुछ सहना पड़ा लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी। रेखा ने खुद बताया था कि  उन्होंने अपनी डाइट, लाइफस्टाइल और त्वचा के रंग के साथ अपनी फिटनेस पर फोकस किया था। सिम्री अग्रवाल को दिए इंटरव्यू में रेखा ने कहा था, “मुझे जंक फूड और चॉकलेट की आदत छोड़ने और वेट लूज करने में ढाई साल लग गए थे और फिर धीरे-धीरे सब बदलता गया। इसी बीच फिल्म ‘घर’ रिलीज हुई और लोगों को मेरा लुक, वेट और स्टाइल देख कर लगा कि ये सब एक रात में हो गया, लेकिन ये सच नहीं है। ये सब रातों-रात नहीं, बल्कि इसे बदलने में ढाई साल का वक्त लगा था।
PunjabKesari

स्किन लाइटिंग ट्रीटमेंट का लिया सहारा 

वही रेखा ने अपना रंग निखारने के लिए  बहुत बार स्किन लाइटिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया। रेखा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि, "मुझे अपने गहरे रंग और दक्षिण भारतीय विशेषताओं के कारण हिंदी फिल्मों की 'बदसूरत बत्तख का बच्चा' कहा जाता था। जब लोग मुझसे ही मेरी तुलना करते थे, तब मुझे बहुत बुरा लगता था। उस समय की लीडिंग एक्ट्रेसेस के बारे में बात करते हुए कहते थे कि, मेरा उनसे कोई मुकाबला नहीं था वही आज रेखा का कोई मुकाबला नहीं कर सकता।

Related News