25 APRTHURSDAY2024 9:31:35 PM
Nari

राखी ने सुनाई दर्द भरी दास्तां, बताया मां के इलाज के लिए पैसे मांगने पर दोस्त ने...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 04 Feb, 2021 05:40 PM
राखी ने सुनाई दर्द भरी दास्तां, बताया मां के इलाज के लिए पैसे मांगने पर दोस्त ने...

बिग बॉस 14 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो में राखी सावंत एंटरटेनर बनकर लोगों को खूब एंटरनेंट कर रही हैं। इस शो में आने के बाद राखी की लाइफ के भी बहुत सारे किस्से सामने आए हैं। कभी राखी अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी वह अपनी कहानियों को लेकर। हाल ही में राखी ने अपनी जिंदगी की एक और दुख भरी दास्तां सुनाई और बताया कि कैसे उनके दोस्त ने उनका शोषण करने की कोशिश की। 

राहुल से बात करती है राखी 

राखी राहुल से बात करते हुए कहती है  ,' मेरी मां का ऑपरेशन था, उस समय मैं काफी यंग थी। उस समय मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे तो मैंने अपने एक दोस्त से मदद मांगी। मेरे मदद मांगने पर उसने मुझसे कहा कि वह मुझे पैसे दे देगा क्योंकि मां से बढ़कर कोई नहीं होता है। और उसने मुझे कहा कि कल आकर मिलना।'

PunjabKesari

राखी को कार में बंद किया

राखी की मानें तो उसने अपने दोस्त से यह साफ कहा था कि वह उसे पैसे वापिस कर देगी लेकिन उसके दोस्त ने कहा कि उसे पैसे नहीं चाहिए। इसके बाद वह जब अगले दिन उससे मिलने गई तो उसने कार में अदर बुलाया और कार को लॉक कर लिया। कार इम्पोर्टेड थी जिसके कारण राखी को वो खोलनी नहीं आती थी। राखी की मानें तो उनका दोस्त नशे की हालत में था और उसने राखी को कार में बंद कर लिया। 

राखी को सड़क पर फेंक कर चला गया

राखी ने आगे राहुल को बताया कि दोस्त ने उससे कहा मैं तुम्हें पैसे दे सकता हूं लेकिन बदले में तुम मुझे क्या दोगी? इस पर राखी कहती है कि उसके पास देने के लिए कुछ नहीं है। राखी आगे राहुल को बताती है कि ये सुनकर उनके दोस्त ने कहा कि ठीक है तो तुम अपना टॉप उतारो, ये सुनकर राखी हैरान रह गई। राखी आगे बताती है कि जब उसने यह सब करने से इंकार किया तो दोस्त कार से बाहर सड़क पर फेंककर चला गया। ’

PunjabKesari

राखी आगे कहती हैं कि उन्होंने आज तक इसे अपनी मां के साथ भी शेयर नहीं किया है और यह सोच कर आज भी उनकी रूह कांप जाती है वह अकेले सो नहीं पाती है। इसके बाद राहुल राखी को बोलते हैं कि उस इंसान को ट्रैस कर सजा क्यों नहीं दिलवाई। तो इस पर राखी कहती है कि मैंने इस हादसे के बाद उसे कभी नहीं देखा। कहां उसे ढूंढ़ती और कौन मुझ पर विश्वास करता। 

Related News