28 APRSUNDAY2024 4:08:44 AM
Nari

पोल खुलते ही बोखलाई राखी सावंत, अब बोली- मेरा पति है बायसेक्सुअल, करता है गंदे काम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Aug, 2023 12:55 PM
पोल खुलते ही बोखलाई राखी सावंत, अब बोली- मेरा पति है बायसेक्सुअल, करता है गंदे काम

जब- जब राखी सावंत का जिक्र होता है तब- तब वह सभी ड्रामे याद आ जाते हैं जो वह अब तक कर चुकी है। तभी तो उन्हें ड्रामा क्वीन कहा जाता है। अब एक बार फिर वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।  एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी द्वारा बड़े- बड़े दावे करने के बाद राखी भी कहां चुप रहने वाली थी। उन्होंने ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। 

PunjabKesari
दरअसल जेल से बाहर आने के बाद आदिल ने राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। आदिल ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि- 'राखी जैसी महिलाएं  किसी के साथ भी कुछ भी कर सकती हैं।'  उन्होंने दावा किया कि  एक्ट्रेस ने उनको ड्रग्स देखर न्यूड वीडियो बनाया था। उनका यह भी कहना है कि राखी ने पहले पति रितेश को तलाक नहीं दिया था और फिर भी दूसरी शादी कर ली। 

PunjabKesari
इन सब बातों का जवाब देने के लिए राखी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कई चौंका देने वाले खुलासे किए। राखी का कहना है कि आदिल  लड़कों और लड़कियों के साथ सेक्स करते था।  जब वह उसे इस गंदा काम करने के लिए रोकती थी तो वह उन्हें पीटा करता था। इतना ही नहीं राखी का तो यह भी कहना है कि आदिल उन्हें मारता-पीटता था और कपड़े तक फाड़ दिया करता था। वह रोते हुए कहती हैं कि- जब मैं  प्रेग्नेंट थी तो आदिल ने मुझे मानसिक प्रताड़ना दी। मेरा मिसकैरेज हो गया, मैं खुद अपना अर्बाशन करने नहीं गई थी, मैं मां बनना चाहती थी। 

PunjabKesari
इससे पहले आदिल ने यह आरोप लगाया था कि राखी सावंत ने अपना यूट्रस निकलवा लिया है और इसलिए वह मां नहीं बन सकती हैं। इसके बाद राखी ने गायनकोलॉजिस्ट के क्लिनिक से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि-  थोड़े टाइम पहले मेरा यूट्रस का ऑपरेशन हुआ था आदिल के साथ शादी करके मुझे बच्चा करना था लेकिन अगर मैंने वक्त से पहले बच्चा पैदा किया होता तो मेरे यूट्रस में फाइब्राइड हो जाता। इस दौरान वीडियो में उनकी डॉक्टर ने भी कहा कि वह मां बन सकती है।

PunjabKesari
राखी अपने पूर्व पति पर हमला जारी रखते हुए कहती है-  आदिल को पब्लिसिटी चाहिए, उसको फिल्में करनी है। बिग बॉस में जाना है..लेकिन आदिल फिल्में मिल भी गईं तो क्या। 4 फिल्में करके गायब हो जाओगे, कोई पूछेगा नहीं। मैं इतने सालों से अपनी मेहनत के बलबूते पर यहां टिकी हूं। उन्होने यह भी कहा कि- आदिल खान ने मेरे न्यूड वीडियो बनाए और 50-55 लाख रुपये में अरब आदमी को बेचे हैं। खैर सह तो कोई नहीं जानता कि इन दोनों में से कौन सच बोल रहा है कौन झूठ लेकिन यह मामला चर्चा में जरूर बना हुआ है। 

Related News