27 APRSATURDAY2024 7:21:34 PM
Nari

आदिल के जेल जाते ही दुल्हन बनी Drama Queen राखी सावंत, बोली- अब सीधे कब्र  में जाउंगी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Feb, 2023 04:38 PM
आदिल के जेल जाते ही दुल्हन बनी Drama Queen राखी सावंत, बोली- अब सीधे कब्र  में जाउंगी

राखी सांवत और हंगामा इन दोनों का कनेक्शन बहुत पुराना है। वह सिर्फ और सिर्फ अपने ड्रामे को लेकर खबरों में छाई रहती है। उनकी जिंदगी में जितनी जल्दी दुख आते ही उतनी ही जल्दी गायब भी हो जाते हैं। मां को खोने और पति से धोखा मिलने के बाद जो राखी फूट- फूट कर रो रही थी अब वही फिर से दुल्हन बन गई है। 

PunjabKesari
जी हां, इन दिनों राखी का नया अवतार देखने को मिल रहा है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी- धजी दिखाई दे रही हैं। इन्हें इस रूप में देखकर तो मन में यही सवाल उठ रहे हैं कि क्या वह तीसरी शादी करने जा रही हैं?  इतना ही नहीं लेटेस्ट तस्वीर देखते ही लोगों ने राखी की क्लास लगा दी। 

PunjabKesari
आपके भी मन में यही सवाल उठ रहा है तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस अवतार की पूरी सच्चाई बता दी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह दोबारा शादी नहीं करेंगी, वह सिर्फ शूट के लिए दुल्हन बनी हैं।

PunjabKesari
राखी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि- 'एक बार शादी कर चुकी हूं, अब दोबारा कभी नहीं। जिंदगी में मैं दोबारा शादी का जोड़ा कभी नहीं पहनना चाहूंगी। अब सीधे  कब्र  में जाएंगे, शादी नहीं करेंगे।' आदिल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरा एक ही दूल्हा है, वो जेल में है।'

PunjabKesari
इसके बाद राखी ने  फैंस को अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के को-स्टार से भी मिलवाया है। वह आदिल का फिर जिक्र करते हुए कहती है-  'दुल्हन यहां है, दूल्हा जेल में है। आज रोना नहीं है, सिर्फ खुश रहना है। कोशिश कर रही हूं खुश रहने की मैं। याद हो कि  एक्ट्रेस अपने पति आदिल पर मारपीट और पैसे चुराने का आरोप लगा चुकी है।

Related News