06 JULWEDNESDAY2022 5:49:33 AM
Nari

तीसरी बार दुल्हन बनी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स, 55 घंटे बाद तोड़ दी थी पहली शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Jun, 2022 11:12 AM
तीसरी बार दुल्हन बनी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स, 55 घंटे बाद तोड़ दी थी पहली शादी

हॉलीवुड की स्टार पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने अपने से 12 साल छोटे सैम असगरी को जीवनसाथी चुन लिया है। अमेरिकी शो 'एक्स फैक्टर' की जज ब्रिटनी की यह तीसरी शादी है। नए रिश्ते में बंधने के बाद  ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम बेहद खुश हैं। 

PunjabKesari

ब्रिटनी स्पीयर्स ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए अपनी शादी का भी ऐलान किया था। उन्होंने अपनी शादी के जोड़े की एक झलक भी दिखाई थी,  जिसमें एक बिल्ली घूघट के साथ बैठी है। ब्रिटनी ने अपने कैप्शन में लिखा था-, 'इंट्रोड्यूसिंग वेंडी! और हां, ये है मेरी वेडिंग ड्रेस का घूंघट है।' 

PunjabKesari

बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ने पिछले साल 2021 के सितंबर में वीडियो शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की थी। वीडियो में ब्रिटनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए सैम को किस करती दिखाई दी थी। बताया जा रहा है कि  दोनों की मुलाकात 2016 में म्यूजिक वीडियो 'स्लंबर पार्टी' के सेट पर हुई थी। 

PunjabKesari

इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिलेशनशिप में आ गए थे। ब्रिटनी 39 साल की हैं और उनके बॉयफ्रेंड सैम 27 साल के हैं। खबरों की मानें तो ब्रिटनी ने 2004 में अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर के साथ शादी की थी, लेकिन ये 55 घंटे भी नहीं चल पाई थी।  इसके बाद ब्रिटनी ने रैपर केविन फेडरलिन के साथ दूसरी शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी और 2007 में उन्होंने केविन से भी तलाक ले लिया था।

Related News