26 JUNWEDNESDAY2024 2:33:29 AM
Nari

'शादी के बाद ये पागल हो गई', Arti की हरकतें देख लोगों ने खूब किया ट्रोल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Jun, 2024 12:24 PM
'शादी के बाद ये पागल हो गई', Arti की हरकतें देख लोगों ने खूब किया ट्रोल

नारी डेस्क: जब से कॉमेडी स्टार कृष्णा अभिषेक की टीवी एक्ट्रेस बहन आरती सिंह की शादी हुई है तब से वह काफी सुर्खियों में है। शादी की वीडियो के बाद आरती अपने ससुराल हनीमून और पति के साथ मस्ती करते की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही है लेकिन आरती की कुछ हरकतें नेटिजंस को शायद रास नहीं आ रही इसलिए उ्न्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। चलिए देखते हैं फैंस को आरती का कौन सा अंदाज पसंद नहीं आ रहा।

आरती ने फ्लाइट किया डांस 

दरअसल, आरती सिंह अपने पति के साथ पेरिस में हनीमून पर गई और फ्लाइट में उन्होंने अपने एक डांस करते की वीडियो शेयर की जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट गया है। फ्लाइट में आरती व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हैं और हेडफोन लगाकर डांस कर रही हैं। आरती सिंह के डार्क सर्कल इतने ज्यादा दिख रहे हैं कि लोगों ने उन्हें सोने की सलाह दे दी। कुछ ने उन्हें देख पागल कहा तो कुछ ने ओवरएक्टिंग की दुकान। वहीं पूल पार्टी में पति के साथ मस्ती करते हुए भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था लोगों ने उन्हें बिकिनी पहने भाई के सामने अजीब हरकतें देख ट्रोल किया था।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

यूजर ने खूब किया ट्रोल 

एक यूजर ने कहा - अमीर पति मिलने का असर एक ने कहा- क्या ये पागल है... सबकुछ कैमरा के सामने... बिलकुल अंकिता लोखंडे की तरह..एक ने कहा- शादी के बाद आरती पागल जैसी हो गई है बिग बॉस में अच्छी थी।एक ने कह ही दिया- सोया करो रात को डार्क सर्कल्स हैं आंखों के नीचे। किसी ने लिखा शादी के बाद पागल हो गई शायद एक ने लिखा ओवर एक्टिंग। एक ने लंबा चौड़ा मेसेज लिखा- शादी के बाद ये पागल हो गई है। इन लोगों की कोई सेल्फ रिसपेक्ट नहीं होती। 45 की अडल्ट मरी जा रही थी सिद्धार्थ के पीछे...फिर शादी के लिए एक और राखी सांवत।

PunjabKesari

बता दें कि आरती ने एफिल टॉवर के वीइयू में भी पति के साथ कुछ पोज दिए। फैंस को, वो भी पसंद नहीं आई। इसमें एक किस की तस्वीर भी थी जो यूजर्स को बिलकुल भी रास नहीं आई। तभी तो एक यूजर ने कह दिया-आऱती ये पोज अच्छे नहीं है। एक ने कहा-आरती ये पोज अच्छे नहीं है, प्लीज इसे डिलीट कर दो। खैर डार्क सर्कल्स के लिए आरती अपनी शादी की तस्वीरें में भी खूब ट्रोल हुई थी।

Related News