26 APRFRIDAY2024 6:18:21 AM
Nari

पायल रोहतगी ने पति संग्राम के साथ खेला कंगना, ससुराल वालों ने बहुरानी का दिया साथ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2022 11:15 AM
पायल रोहतगी ने पति संग्राम के साथ खेला कंगना, ससुराल वालों ने बहुरानी का दिया साथ

पायल रोहतगी  पहलवान संग्राम सिंह के साथ हमेशा- हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गई है। शादी के बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में पायल और संग्राम कंगना खेलने की रस्म निभाते नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। 

PunjabKesari
फोटोज में कपल परिवार वालों की मौजूदगी में रस्में कंगना खेलते नजर आ रहे हैं। पायल और संग्राम सिंह के बीच कड़ी टक्कर का मुकाबला रहा, अभिनेत्री की खुशी देखकर तो ऐसा लग रहा है क जीत उनकी ही हुई है। जहां एक तस्वीर में  संग्राम अपनी पत्नी का हाथ पकड़ते दिखाई दिए, तो वहीं दूसरी में पायल अपने पति के हाथ से अंगूठी छिनती नजर आई।

PunjabKesari
इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने सुसराल वालों से आशिर्वाद भी लिया। तस्वीरें देखकर यह कहना गलत नहीं हाेगा कि दोनों एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाकर बेहद खुश हैं। वहीं इससे पहले नवविवाहित जोड़ा पंचेश्वर महादेव का आशिर्वाद लेने महादेव मंदिर पहुंचा था।  

PunjabKesari
 पायल और संग्राम शनिवार को आगरा के जेपी पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंधे।  एक्ट्रेस दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आई, वहीं संग्राम भी शेरवानी में काफी हैंडसम लगे। कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही अपने दोस्तों के लिए मुंबई में ग्रैंड पार्टी करेंगे। 

PunjabKesari

Related News