30 APRTUESDAY2024 9:37:33 PM
Nari

इजरायल से सही सलामत भारत लौट रही हैं नुसरत भरुचा, टीम ने खुद दी जानकारी

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 Oct, 2023 12:26 PM
इजरायल से सही सलामत भारत लौट रही हैं नुसरत भरुचा, टीम ने खुद दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा से जुड़ी अब एक और खबर सामने आई है। कुछ समय पहले ये अपडेट आई थी कि एक्ट्रेस इजरायल में फंस गई हैं जिसके बाद उनके फैंस काफी चिंता में पड़ गए थे। अब हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है। नुसरत की टीम ने बताया कि उनका एक्ट्रेस से संपर्क हो गया है।

एकदम सुरक्षित हैं नुसरत 

उनकी  टीम ने हाल ही में जानकारी दी है कि एक्ट्रेस के साथ उनका संपर्क हो गया है वह बिल्कुल सुरक्षित हैं और इजरायल से बाहर निकलने के लिए एयरपोर्ट एरिया में भी आ गई हैं। नुसरत जल्द ही फ्लाइट लेकर इजरायल से भारत के लिए रवाना होंगी और अपने देश वापिस आएंगी। एक्ट्रेस के फैंस और उनके परिवार के लिए यह एक बहुत ही राहत भरी खबर है। हर कोई एक्ट्रेस का सलामती के साथ वापिस आने की राह देख रहा है। टीम ने कहा कि - 'हम आखिरकार नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे हैं और एंबेसी के जरिए उन्हें जल्दी ही सही सलामत वापिस लाया जा रहा है हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए घर आ रही हैं। ' 

PunjabKesari

आखिर कैसे फंसी इजरायल में एक्ट्रेस? 

नुसरता हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए इजरायल पहुंची थी लेकिन इसी बीच वहां जंग छिड़ गई और नुसरत वहां पर फंस गई। एक्ट्रेस की टीम ने खुद इस बात की जानकारी दी थी उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस एक बेसमेंट में हैं और सुरक्षित हैं लेकिन सभी की चिंता उस समय बढ़ गई थी जब नुसरत से बातचीत के बाद उनकी टीम के साथ उनका संपर्क टूट गया था। उनकी टीम ने कहा था कि - 'हम संपर्क नहीं कर पा रहे हैं हम नुसरत को सुरक्षित रुप से भारत वापिस लाने की कोशिश कर रहे हैं कि आशा करते हैं कि वह एकदम स्वस्थ और सुरक्षित तरीके से वापिस आएंगी।' अब हाल ही में आई जानकारी के अनुसार, नुसरत सही सलामत एयरपोर्ट पहुंच चुकी हैं और जल्द ही वह वॉर जोन से बाहर निकलने के लिए फ्लॉइट बोर्ड करेंगी। 

PunjabKesari

'प्यार का पंचनामा' से फेमस हुई थी एक्ट्रेस 

नुसरत भरुचा बॉलीवुड में काफी फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सारी फिल्मों के जरिए फैंस को अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कल किसने देखा' से की थी जिसके बाद वह  'प्यार का पंचनामा',  'ड्रीम गर्ल', 'छोरी', 'हुड़दंग, 'राम सेतू', 'सेल्फी', 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी कई फिल्मों में दिख चुकी हैं।  

PunjabKesari


 

Related News