24 JUNTHURSDAY2021 1:23:01 PM
Nari

शूटिंग के बीच में ही जब को-स्टार ने फैशन आईकॉन निया शर्मा को किया प्रपोज, देखते रह गए क्रू मेंबर

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Jun, 2021 05:18 PM
शूटिंग के बीच में ही जब को-स्टार ने फैशन आईकॉन निया शर्मा को किया प्रपोज, देखते रह गए क्रू मेंबर

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस और स्टाइलिश कपड़ों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं।  निया शर्मा  न सिर्फ स्टाइलिश हैं बल्कि फैशन आईकॉन भी है। टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’  फेम  निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं औऱ अकसर अपने  फोटोज और डांसिंग वीडियो शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी खूबसूरती से फैंस को ही नहीं बल्कि अपने को-स्टार्स को भी दीवाना बनाती रहती हैं।
 

को-स्टार ने शूटिंग में ही किया प्रपोज, तो हैरान हुआ निया
दरअसल, ऐसी ही एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। एक बार उनके को-स्टार का दिल उन पर इस कदर  आया कि सबके सामने बीच शूटिंग में ही प्रपोज कर दिया। इस पर निया भी काफी हैरान रह गईं।

PunjabKesari

'पूरे सेट पर क्रू मेंबर के सामने ही घुटनों पर बैठकर किया निया को प्रपोज'
जानकारी के मुताबिक, निया शर्मा एक नए म्यूजिक वीडियो में काम कर रहीं हैं। इसमें उनके साथ एक्टर कमल कुमार हैं। स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कमल ने इस मजेदार वाक्ये के बारे में बताया कि शूटिंग की तैयारी हो रही थी, पूरे सेट पर क्रू मेंबर अपने-अपने काम में जुटे हुए थे। हम शॉट का इंतजार कर रहे थे तभी मैं अचानक उठा और घुटनों पर बैठकर निया को प्रपोज कर दिया।

PunjabKesari
 

'निया इतनी खूबसूरत हैं कौन उन्हें प्रपोज करना नहीं चाहेगा'
'मेरे ऐसा करने से निया समेत सभी को झटका लग गया।  फिर मैं और निया दोनों ही हंसने लगे। क्योंकि इसमें सीरियस कुछ भी नहीं था। लेकिन निया इतनी खूबसूरत हैं कौन उन्हें प्रपोज करना नहीं चाहेगा। मैंने ऐसा सिर्फ क्रू को एंटरटेन करने और बीटीएस मस्ती के लिए किया था, इसमें निया ने भी मेरा साथ दिया। 

बतां दें कि निया शर्मा ने कई टीवी के फेमस शो किए है जिनमें से  ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’,  ‘नागिन’ जैसे सीरीयल शामिल है।

Related News