25 APRTHURSDAY2024 11:22:08 AM
Nari

दोबारा मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'वाहेगुरु मेहर करे'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 19 Jul, 2021 11:51 AM
दोबारा मां बनने वाली हैं नेहा धूपिया, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'वाहेगुरु मेहर करे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक बाऱ फिर से मां बनने वाली हैं, जी हां नेहा दोबारा प्रेगनेंट है। नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के संग ये खुशखबरी शेयर की है।  नेहा ने जैसे ही फैंस संग यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिलने लगीं। 

PunjabKesari

नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर किया सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान
सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया ने पोस्ट में परिवार में नए सदस्य के जुड़ने की बात कही है।नेहा धूपिया  ने सोशल मीडिया पर अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। उन्होंने एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी नजर आ रहे हैं, तीनों ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है।  ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में जहां नेहा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वहीं अंगद उनके बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं और एक हाथ से बेटी मेहर को गोद में उठाए हुए हैं। वहीं मेहर भी नेहा के बेबी बंप की ओर देखती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

बतां दे कि नेहा धूपिया ने अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिका कि हमें एक कैप्शन ढूंढने में दो दिन लग गए.… इन सबमें हम जो सबसे अच्छा सोच सकते थे वह था…धन्यवाद, भगवान। 

बतां दें कि नेहा धूपिया के पोस्ट पर रोहित रेड्डी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी  उन्हें दोबारा मां बनने पर बधाई दी।  

जानकारी के लिए बता दें, नेहा धूपिया ने 2018 में अंगद बेदी संग अचानक शादी कर ली थी। अचानक अपनी शादी की खबर से उन्होंने हर किसी को हैरान कर दिया था। इस पर नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें जब अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तो उन्होंने और अंगद ने जल्दबाजी में शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

Related News