19 APRFRIDAY2024 12:59:48 PM
Nari

मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रभास ने बना लिया है शादी करने का मन, क्या कृति है उनकी दुल्हन?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2023 01:03 PM
मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रभास ने बना लिया है शादी करने का मन, क्या कृति है उनकी दुल्हन?

दक्षिण भारतीय स्टार प्रभास  अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरूष के रिलीज से पहले भगवान का आर्शीवाद ले रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को तिरुपति जिले के तिरुमाला स्थित श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में  पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा कर दिया कि वह शादी कब करेंगे और उनका वेडिंग वेन्यू कहां होगा। 

PunjabKesari
दरअसल कल  तिरुपति बालाजी मंदिर में एक प्री-रिलीज इवेंट हुआ। इस दौरान फैंस की एक्साइटमेंट तब बढ़ गई जब सुपरस्टार ने बताया कि वह शादी कब करेंगे। दरअसल प्रभास से जब फैंस ने उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा-  'मैं तिरुपति में शादी करूंगा।' हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कब और किससे शादी करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि पिछले कुछ समय से प्रभास का नाम  'आदिपुरुष' एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जुड़ रहा है, ऐसे में अफवाहों ने जोड़ पकड़ लिया। इस ग्रैंड लॉन्च में प्रभास ने फैंस से यह भी वादा किया कि वह हर साल 2 फिल्में जरूर करेंगे और हो सके तो तीसरी फिल्म भी करेंगे। उनकी इस घोषणा से उनके फैंस काफी खुश हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में ऐसी खबरें भी आई थी कि  प्रभास और कृति सेननअपने इस रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाने की तैयारी में हैं और जल्द ही सगाई करने वाले हैं। हालांकि कृति ने इस तरह की सभी चर्चाओं को सिरे से खारिज कर दिया था और यहां तक कि अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी डाला था, जिससे यह निष्कर्ष निकला कि अफवाहें निराधार थीं।

PunjabKesari
बता दें कि ‘आदिपुरुष' फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं कृति सेनन को माता सीता, सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान  रावण के रोल में दिखाई देंगे। वीएफएक्स का इस्तेमाल करके तैयार की गई आदिपुरूष फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, बस अब इस फिल्म के पर्दे पर आने का इंतजार है। 
 

Related News