29 MARFRIDAY2024 1:19:21 PM
Nari

मेक्सिको की एंड्रिया ने अपने नाम किया मिस यूनिवर्स 2020 का ताज, तीन कदम से दूर  ही भारत की एडलाइन कैस्टेलिनो

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 17 May, 2021 11:38 AM
मेक्सिको की एंड्रिया ने अपने नाम किया मिस यूनिवर्स 2020 का ताज, तीन कदम से दूर  ही भारत की एडलाइन कैस्टेलिनो

साल 2020 का मिस यूनिवर्स का खिताब मेक्सिको की एंड्रिया मेज़ा ने अपने नाम कर लिया।  पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने उन्हें मिस यूनिवर्स का क्राउन पहनाया, जिसे पहनते ही उनकी आंखों से आंसु आ गए। बतां दें कि साल 2020 का मिस यूनिवर्स  इवेंट फ्लोरिडा में हो रहा था। ब्राजिल की Julia Gama फर्स्ट रनरअप रहीं,  पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप रहीं। तो वहीं भारत की Adline Castelino थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की Kimberly Perez फोर्थ रनरअप बनीं।


PunjabKesari

 

मिस यूनिवर्स के ताज से इंडिया की एडलाइन कैस्टेलिनो केवल तीन कदम ही दूर थी जिससे उनके फैंस काफी निराश हुए। 
 

वहीं,  मिस यूनिवर्स  2020 के इंवेट में क्वेश्चन आंसर राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया- यदि आप अपने देश की लीडर होती, तो आप COVID-19 महामारी को कैसे हैंडल करतीं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- 'मेरा मानना है कि COVID-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है, हालांकि, मेरा मानना ​​है कि मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, इससे पहले कि सब कुछ इतना बड़ा होता क्योंकि हमने बहुत सारी जान गंवाई, और हम ये अफॉर्ड नहीं कर सकते। हमें अपने लोगों की देखभाल करनी होगीस इसलिए मैं शुरू से ही उनका ख्याल रखती।

 

PunjabKesari


 

अपने फाइनल राउंड एंड्रिया ने ब्यूटी स्टैंडर्ड के बारे में कहा कि हम एक ऐसी सोसायटी में रहते हैं जो बहुत एडवांस है। जैसे-जैसे हम एक एडवांस सोसायटी हैं, वैसे ही हम स्टीरियोटाइप के साथ भी एडवांस हैं. मेरे लिए, सुंदरता न केवल आत्मा से आती है, बल्कि हमारे दिल से भी आती है और हम किस तरह से व्यवहार कर रहे हैं। कभी किसी को ये बताने की अनुमति न दें कि आप मूल्यवान नहीं हैं।

 

Related News