19 APRFRIDAY2024 8:37:46 PM
Nari

बी- टाउन एक्टर ने प्यार में दिया था धोखा, Ex को मिनिषा ने बताया 'Big Flirt'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Jun, 2021 03:49 PM
बी- टाउन एक्टर ने प्यार में दिया था धोखा, Ex को मिनिषा ने बताया 'Big Flirt'

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा भले ही फिल्मों से दूर हैं लकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मिनिषा अपने पति से अलग हो चुकी हैं और किसी बिजनेसमैन संग रिलेशन में हैं। वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मिनिषा ने बताया कि उन्हें रिलेशनशिप में धोखा मिल चुका है। वह जिस एक्टर को डेट कर रही थी वह बहुत बड़ा फ्लर्टर था। 

PunjabKesari

मिनिषा ने हाल ही में रेडियो जाॅकी सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह जब एक एक्टर को डेट कर रही थी तो उन्हें रिलेशन में धोखा मिला था। उस शख्स की पर्सनैलिटी ऐसी थी कि वो बहुत फ्लर्ट करता था। इस धोखे के बाद उन्होंने फैसला किया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में किसी शख्स को डेट नहीं करेंगी। हालांकि मिनिषा ने उस एक्टर का नाम नहीं बताया जिसने उन्हें धोखा दिया था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस कहती है कि यही वजह से वह फिल्म इंडस्ट्री से किसी को भी डेट करने से बचती रही। इस ग्लैमर वर्ल्ड में हर समय काफी सारा टेंपटेशन आपके आसपास होता है। वह कहती हैं, 'इस बारे में मैं ज्यादा नहीं कहूंगी क्योंकि कई सारे लोग एक्ट्रेस को डेट करते हैं। इसलिए ऐसे स्टेटमेंट देने का यह सही समय नहीं है। इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। ये फैसला मैंने खुद के लिए लिया था क्योंकि रिलेशनशिप बेहद मुश्किल होते हैं।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही मिनिषा ने अपने हाल ही के रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वे पिछले 1 साल से किसी के संग रिलेशन में है। पिछले साल ही मिनिषा ने शादी के 5 साल बाद पति रयान थाम संग तलाक लिया था। 

Related News