30 APRTUESDAY2024 6:42:37 PM
Nari

फिर आया स्वेटर का फैशन, सर्दियों में इस तरह करें अपने स्टाइल को मेनटेन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Dec, 2022 02:00 PM
फिर आया स्वेटर का फैशन, सर्दियों में इस तरह करें अपने स्टाइल को मेनटेन

विंटर सीजन आते ही वार्डरोब में स्वैटशर्ट, हुड्डी, लैदर जैकेट ब्लेजर लॉन्ग कोर्ट आदि अपनी जगह बना लेते हैं लेकिन इन सबके साथ साथ एक बार फिर पुराना फैशन जोरो-शोरों पर है जी हां, अब एक बार फिर से लोग स्वैटर्स के फैशन को पसंद कर रहे हैं। पहले जमाने में लोग हाथ से बुने कलरफुल स्वैटर्स पहनते थे। यह काफी गर्माहट देने वाले भी होते हैं। एक बार फिर स्वैटर्स का ट्रैंड फैशन में आ गया है जिसमें कई तरह के डिजाइन्स औऱ कलर्स मार्कीट में उपलब्ध है। सोनम, दीपिका और जाह्न्वी कपूर जैसी बॉलीवुड हसीनाएं भी स्वैटर में अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती नजर आ ही जाती है। इस विंटर सीजन आप भी अपनी वॉर्डरोब में स्टाइलिश सी स्वैटर को जगह जरूर दें। अगर घर में कोई बड़ा बुजुर्ग है तो आप घर पर भी अपने लिए एक आकर्षक सी स्वैटर तैयार करवा सकती हैं।

PunjabKesari
हाईनेक या टर्टल नेक स्वैटर

स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक के लिए टर्टल नेक स्वैटर बेस्ट है। इसमें ज्यादा ठंड भी महसूस नहीं करेंगे और गर्दन को भी गर्माहट मिलेगी। ट्राउजर, जींस या लेदर पैंट के साथ इसे कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

ओवरसाइज स्वैटर

ओवरसाइज और नी लैथ स्वेटर कैरी करने के दो फायदे हैं एक तो आप स्टाइलिश दिखेंगी और दूसरा ठंड से भी बचाव रहेगा। आप इसके साथ लान्ग शूज व हाई हील्स पहन सकती हैं। सोनम कपूर औऱ दीपिका पादुकोण ओवरसाइज स्वैटर्स पहने कई बार स्पॉट हो चुकी हैं। ओवरसाइज में जैकेट स्टाइल स्वैटर भी आपकी लुक को बहुत ही डिफरेंट दिखाती है।

PunjabKesari

पोंचो स्वैटर

पोंचो यंग क़ॉलेज गोइंग गर्ल्स को बहुत पसंद आते हैं। इसे हाई नैक स्वैटर और किसी भी ड्रैस के ऊपर कैरी किया जा सकता है।

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर स्वैटर

ऑफ शोल्डर स्वैटर में क्लासी लुक भी मिलेगा। आप चाहें तो स्वैटर के साथ गले में स्टाइलिश एक्सेसरीज कैरा कर सकती हैं।

PunjabKesari

शॉर्ट स्वैटर

वुलन में शॉर्ट स्वैटर भी बेस्ट ऑप्शन है। इससे सर्दी का एहसास भी नहीं होगा और वेस्टर्न लुक भी मिलेगा। लॉन्ग कोट के साथ भी इसे पहन सकती हैं।

PunjabKesari

वनपीस स्टाइल लॉन्ग स्वैटर

वनपीस स्टाइल लॉन्ग स्वैटर भी बहुत ज्यादा स्टाइलिश लगती है। वनपीस स्टाइल लॉन्ग स्वैटर्स को आप वेस्ट बैल्ट के साथ ट्राई कर सकते हैं इसके साथ आप वुलन स्टोकिंग या लॉन्ग थाई हाई शूज पहनकर अपनी लुक को कंप्लीट कर सकते हैं।
 

Related News