20 APRSATURDAY2024 10:39:05 AM
Nari

Kiara का ब्यूटी Secret, आपको भी चाहिए Glowing स्किन तो लगाएं ये पैक

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 27 Aug, 2021 04:07 PM
Kiara का ब्यूटी Secret, आपको भी चाहिए Glowing स्किन तो लगाएं ये पैक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी न केवल अपनी ग्लैमरस अदाओं के चलते ब्लकि अपने सुपर टैलेंटेड एक्टिंग के जरिए भी लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं हाल ही में रीलीज हुई फिल्म शेरशाह में भी कियारा ने जबरदस्त अभिनय किया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं वहीं कियारा अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस और ब्यूटी का भी खास तौर पर ध्यान रखती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कियारा अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपने स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं, अकसर उनके नो मेकअप लुक में भी उनकी ग्लोइंग स्किन दिखाई देती है, लेकिन आपको बता दें कि अपनी फेस ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए कियारा कोई महंगे या बाहरी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती ब्लकि घरेलू नुस्खों को फाॅलो करती है।

कियारा केमिकल प्रोडक्ट की बजाए घर की चीजों से बने फेस पैक लगाती हैं जिससे हर वक्त उनकी स्किन ग्लोइंग और निखरी हुई नजर आती है, अगर आप भी कियारा की तरह अपनी स्किन का ग्लो बरकरार रखना चाहती हैं तो उनके होम रेमेडीज को अपने स्किन केयर रूटीन में  जरूर शामिल करें। आईए जानते हैं इनके बारे में-

PunjabKesari
 

घर से बाहर निकलते समय चेहरे पर लगाएं मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन
कियारा ने एक इंटरव्यू में अपना ब्यूटी सीक्रेट पर बताया था कि वो मार्केट में आने वाले हर ब्यूटी प्रोडक्ट्स को यूज नहीं करतीं। कोई भी ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करने से पहले वो अपने स्किन एक्सपर्ट से सलाह लेती हैं, इसके अलावा वो इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि उनकी स्किन पर कौन सा प्रोडक्ट सूट करेगा।  कियारा बिना मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन के घर से बाहर  नहीं निकलतीं, जिससे उनकी स्किन टैन नहीं होती।  अगर आप भी कियारा की तरह निखरती हुई त्वचा पाना चाहती हैं तो सनस्क्रीन को अपने रूटीन में जरूर एड करे।

PunjabKesari

स्किन को हाइड्रेटेड रखने के लिए 

 स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए बाॅडी का हाइड्रेटेड होना बहुत जरूरी है।  कियारा इस बात का बहुत ख्याल रखती हैं, वो अपनी स्किन को हर वक्त हाइड्रेटेड रखती हैं, इसके लिए कियारा हर आधे घंटे में एक ग्लास पानी पीती है।  अगर आप भी खुद को हाइड्रेटेड रखना चाहते हैं तो कियारा की तरह ज्यादा से ज्यादा पानी पीएं।

PunjabKesari

इसके अलावा आप कोई भी हेल्दी लिक्विड डाइट भी ले सकते है जैसे कि कोकोनट वाटर और शुगर फ्री जूस के साथ बटर मिल्क। 

कियारा का ब्यूटी फेस पैक
कियारा अपनी ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए बेसन और फ्रेश क्रीम का फेस पैक इस्तेमाल करती हैं, जिससे उनकी स्किन ग्लोइंग नजर आती है।अगर आप भी इस फेस पैक को अप्लाई करना चाहते हैं तो एक बाउल में बेसन और मलाई को अच्छी तरह से फेंट लें, इसे तब तक फेंटें जब तक पेस्ट स्मूद ना हो जाए, इसके बाद  इस पेस्ट में गुलाब जल या दूध मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं, ऐसा रेगुलर करने पर आपकी भी स्किन कियारा की तरह चमकने लगेगी।
 

Related News