18 MAYSATURDAY2024 12:28:46 PM
Nari

'वह एक मासूम बच्चा है' छोटे बेटे के नाम को लेकर मचे बवाल पर भड़की करीना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Aug, 2021 11:26 AM
'वह एक मासूम बच्चा है' छोटे बेटे के नाम को लेकर मचे बवाल पर भड़की करीना

कपूर खानदान की लाडली बेबो अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों वह अपने छोटे बेटे के नाम को लेकर चर्चा में है। तैमूर के बाद दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर लोग करीना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अब खुद करीना ने यूजर्स के कमेंट्स पर अपना रिएक्शन दिया है। 

बेबो ने बताया कि वह कैसे इन ट्रोलर्स से डील करती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा, 'इस समय उन्हें ट्रोल्स की चिंता नहीं है, जब देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं और बहुत खुश हूं। कोरोना जैसे कठिन समय में मैं लोगों में खुशी और पॉजिटिविटी फैलाना चाहती हूं। किसी भी तरह के ट्रोल या नेगेटिविटी के बारे में मैं नहीं सोच सकती। मेरे पास मेडिटेशन के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।’

PunjabKesari

वह आगे कहती हैं, ‘इसके बावजूद मैं ठीक हूं। मैं मेडिटेशन करती रहूंगी। हर सिक्के के दो पहलू होते हैं। अगर पॉजिटिविटी है तो नेगेटिविटी भी होगी। मुझे इसे ऐसे ही देखना होगा। हम लोग साॅफ्ट टारगेट होते हैं। जिनकी हम बात कर रहे हैं वह दो मासूम बच्चे हैं। जिन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता।’

PunjabKesari

इससे पहले करीना ने ब्रेस्टफीडिंग को लेकर कुछ बाते शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि जब तैमूर पैदा हुआ तो उनका 14 दिन तक ब्रेस्ट मिल्क नहीं बना था। हालांकि दूसरे बेटे जेह के जन्म के दौरान ऐसा नहीं हुआ। जेह के जन्म के बाद एक्ट्रेस को अच्छा ब्रेस्ट मिल्क फ्लो हुआ था। 

PunjabKesari

बता दें कि इसी साल करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जेह उनके बेटे का निकनेम है वैसे जेह का पूरा नाम जहांगीर अली खान पटौदी है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी बुक में किया है और इसी बात को लेकर करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल भी हो रही हैं।

Related News